रविवार, मार्च 3, 2024
होमBUSINESS | व्यापरPocket Hero: Swiggy पर चाहिए 60% तक की छूट और free delivery...?...

Pocket Hero: Swiggy पर चाहिए 60% तक की छूट और free delivery…? जानिए कैसे

Swiggy देश के हर एक शहर में Online food delivery करने वाला एक Online App है। Swiggy न केवल घर बैठे मोबाइल पर खाना आर्डर करने की सुविधा देता है बल्कि अपने यूजर को तरह तरह के offer और नियमानुसार free delivery भी देता है। Swiggy ने अब Pocket Hero के नाम से एक नया फीचर लांच किया है जिसकी सीमित शहरों में टेस्टिंग की जा रही है।

आप जानते हैं कि ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना कभी-कभी आपकी जेब पर कितना भारी पड़ सकता है। खैर, स्विगी की इसे बदलने की योजना है।

ऑनलाइन खाना delivery को अधिक बेहतर बनाने का लक्ष्य रखते हुए, भारत के Home Food Delivery प्लेटफार्मों में से एक, Swiggy ने ‘Pocket Hero’ नामक एक बेहतरीन सुविधा लॉन्च की है। स्विगी के किफायती फीचर्स की सूची में यह नया Pockethero फीचर उन लोगों के लिए गेम-चेंजर है जो अपनी जेब पर ज्यादा बोझ डाले बिना स्वादिष्ट भोजन चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Pliosaur: वैज्ञानिकों ने ढूंढ निकाला 15 करोड़ साल पुराना समुद्री दानव, खुले रहस्यमयी राज

Swiggy के Pocket Hero की सुविधा किन शहरों में है

स्विगी दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, लखनऊ और चंडीगढ़ जैसे शहरों में इसका परीक्षण कर रही है। यदि आप वहां हैं, तो आप कुछ रेस्तरां से मुफ्त डिलीवरी और अपने भोजन पर 60% तक की छूट पाने के लिए भाग्यशाली हो सकते हैं।

स्विगी जल्द ही पॉकेटहेरो को बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद और कोलकाता जैसे शहरों में लाने की भी योजना बना रही है।

स्विगी के उपाध्यक्ष नेशनल बिजनेस हेड, सिद्धार्थ भाकू ने आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “पॉकेथेरो का लक्ष्य उन यूजर्स के लिए Food Delivery को सुलभ बनाना है, जिन्हें आज Online Food Delivery ज्यादा पैसा खर्च करना पसंद नहीं है।

पॉकेटेरो होम डिलीवरी के साथ ग्राहकों को उनकी जेब के बारे में ज्यादा सोचे बिना सुविधा और स्वाद देने के लिए हमारे साझेदार रेस्तरां से सर्वोत्तम छूट और मुफ्त डिलीवरी भी देता है।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular