Saturday, August 6, 2022
the gandhigiri news app
HomeCRIME | अपराधप्रेम प्रसंग में दीवानी बहू ने घर के 5 लोगों को चाय...

प्रेम प्रसंग में दीवानी बहू ने घर के 5 लोगों को चाय में पिला दिया जहर

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले से आज एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। यहाँ घर की बड़ी बहू ने अपने परिवार के 5 लोगो को चाय में जहरीला पदार्थ पिला दिया जिसके बाद परिवार के पांच सदस्यों की हालत बिगड़ गई।

एक डेढ़ साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी घर के चार अन्य सदस्यों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इन सभी को बहराइच के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी घर की बहू का किसी बाहरी व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसी को लेकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया है।



पूरा मामला यूपी के बहराइच जिले के कोतवाली देहात के मछियाही गांव का है। जहां गांव निवासी पंचम लाल जायसवाल के परिवार की बड़ी बहू विक्की ने चाय में जहर मिला कर पिला दिया।

इस घटना में पंचम लाल की बेटी शांति का ढाई वर्षीय बेटा रुद्रांश हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया। आरोपी महिला के खिलाफ उसके देवर की तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वहीं इस घटना में चाय पीने से 60 वर्षीय पंचम लाल, 28 वर्षीय बेटा जितेंद्र जायसवाल, धर्मेंद्र की चार वर्षीय बेटी सृष्टि और उसकी मौसी की आठ वर्षीय लड़की शिवानी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि पति से नाराज विवाहिता ने चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर सबको पिला दिया था। परिजनों के मुताबिक बड़ा भाई पूरन मंदबुद्धि है और उसकी पत्नी विक्की उसके साथ रहने को लेकर तैयार नहीं है।

इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि, घटना की जांच की जा रही है। एक बच्चे की मौत हुई है और चार लोग बीमार है जिनका इलाज चल रहा है। साथ महिला के किसी और से संबध होने से इंकार नही किया जा सकता है। जल्द ही घटना का पूरा खुलासा हो जाएगा।

You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular

you're currently offline