Saturday, September 25, 2021
HomeCRIME | अपराधGonda: चोरों ने उड़ाए गहनों समेत नकदी, पुलिस नदारद

Gonda: चोरों ने उड़ाए गहनों समेत नकदी, पुलिस नदारद

गोंडा। जिले के करनैलगंज क्षेत्र स्थित गाँव में एक घर में घुसे चोरों ने हजारों रूपये मूल्य के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस को दी तहरीर में सकरौरा ग्रामीण के मजरा छतईपुरवा निवासी पवन कुमार पाण्डेय उर्फ सोनू पुत्र शिव कुमार पाण्डेय ने कहा है कि मंगलवार की रात परिवार के साथ खाना खाने के बाद करीब 11 बजे वो लोग सो गए।

पंखा चल रहा था जिससे आवाज सुनाई नहीं दी। रात 2 बजे के बाद जब उसकी आंख खुली तो देखा कि अंदर कमरे में सारा सामान बिखरा था और बक्सा खुला पड़ा था। घर में घुसे चोरों ने जेवर तथा 20 हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए।

हालांकि बुधवार की सुबह सूचना पर पहुंची हल्का पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल की कार्यवाई में जुट गई है। इसी तरह कोतवाली करनैलगंज के ही ग्राम नरायन पुर मांझा में बीते 16 जुलाई को शांती देवी पत्नी रामनरेश के घर मे चोरों ने चोरी किया। घर मे खटपट की आवाज सुनकर महिला जाग गई। उसने एक चोर को पहचान लिया। जिसकी नामजद तहरीर कोतवाली में दी गई। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।



कोतवाली के हल्का नम्बर एक में बीते छह माह में करीब एक दर्जन से अधिक चोरियां हो चुकी हैं। मगर हल्के की पुलिस चोरों व चोरियों से अनजान बनी हुई है। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया मामला संज्ञान में है जांच करायी जा रही है।

Naveen Vishwakarma
Mr. Naveen Vishwakar is Indian Journalist working from Lucknow. He is working with The Gandhigiri as editor. Contact with him by thegandhigiri@gmail.com
You May Also Like This News

Latest News Update

Most Popular