होम Crime | अपराध Pamela Goswami BJP: 10 लाख की कोकीन के साथ भाजपा नेत्री गिरफ्तार,...

Pamela Goswami BJP: 10 लाख की कोकीन के साथ भाजपा नेत्री गिरफ्तार, विजय वर्गीय, जेपी नड्डा के साथ फोटो हुई वायरल

224
kolkata-police-arrested-pamela-goswami-bangal-bjp-youth-leader-with-cocaine-photo-got-viral
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस ने बंगाल भाजपा युवा मोर्चा (Bangal Bhajpa Yuva Morcha) की महासचिव पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami BJP) को दस लाख की कोकिन (Cocaine) के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कोलकाता (Kolkata) के न्यू अलीपुर इलाके से भाजपा नेत्री पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami BJP) को उनके सहयोगी प्रबीर कुमार डे (Prabir Kumar De) के साथ एक कार में पकड़ा गया है.

पेट्रोल-डीजल-सिलेंडर के बाद अब Adani Group ने भी सीएनजी-पीएनजी की कीमतों को बढ़ाया

कोलकाता (Kolkata) पुलिस के मुताबिक भाजपा नेत्री पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami BJP) के बैग और कार के कई हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई है जिसकी कीमत करीब 10 लाख रूपये बताई जा रही है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेत्री पामेला गोस्वामी के मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल होने की सूचना मिली थी.

जिसके बाद न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने एक टीम बना कर पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami BJP) को कार पार्क करते समय पकड़ लिया.

‘Ek Pyar Ka Nagma Hai’ गाने के गीतकार संतोष आनंद और नेहा कक्कड़ की इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो रो पड़ा

पुलिस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी वो अपने सहयोगी प्रबीर कुमार डे के साथ खरीदार को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने आ रही है.

जिसके बाद 8 पुलिस वाहनों में वहां पहले से मौजूद टीम ने उनकी कार को चरों ओर से घेर लिया. कार की तलाशी में मादक पदार्थ मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ‘हमारी जांच चल रही है. हम यह पता लगाने में जुटे हैं कि पामेला गोस्वामी कहीं किसी मादक मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा तो नहीं है.”

तमिलनाडु सरकार द्वारा CAA के विरोध में दर्ज 10 लाख केस वापस लेने पर मायावती ने सीएम योगी से क्या कहा?

इस बीच पश्चिम बंगाल भाजपा (West Bengal BJP) ने अपने युवा मोर्चा नेत्री का बचाव करते हुए पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाये है.

हालांकि, पार्टी की ओर से यह भी कहा गया कि यदि भाजपा नेत्री पामेला (Pamela Goswami BJP) गोस्वामी दोषी है तो कानून को अपना काम करना चाहिए.

बंगाल भाजपा युवा मोर्चा (Bangal Bhajpa Yuva Morcha) की महासचिव पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami BJP) का कोकिन (Cocaine) के साथ गिरफ्तार होने से पूरे देश में उनका नाम मशहूर हो गया.

यही नहीं, फेसबुक (Facebook), ट्वीटर (Twitter), इंस्टाग्राम (Instagram) जैसे बड़े सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्री पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami BJP) की तस्वीर (Photo) खोजने का सिलसिला तेज हो गया है.

वहीं, एक न्यूज़ चैनल की वीडियो में पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami BJP) बीजेपी के बड़े नेता तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya), कैलाश विजय वर्गीय (Kailash Vijayvargiya) राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के बगल में फोटो (Photo) खिंचाते देखी जा सकती है.

Watch Pamela Goswami Video

बता दें कि कुछ ही महीनों में पश्चिम बंगाल में 294 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े संगठन के नेता की कोकिनी के साथ गिरफ्तारी भाजपा को काफी महंगी पड़ सकती है.

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel