होम Crime | अपराध MP Shahdol: भाजपा मंडल अध्यक्ष ने 20 साल की युवती को अगवाह...

MP Shahdol: भाजपा मंडल अध्यक्ष ने 20 साल की युवती को अगवाह कर किया गैंगरेप, एफआईआर दर्ज

madhya-pradesh-shahdol-bjp-leader-vijay-tripathi-involved-in-gang-rape
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

भोपाल: मध्य प्रदेश की शहडोल पुलिस ने 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप के आरोप में भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी सहित चार को गिरफ्तार किया है. रविवार को पुलिस ने घटना की जानकारी दी.

एएसपी मुकेश वैश्य घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, युवती को चार लोगों ने अगवाह कर उसे फार्म हाउस ले गए. वहां उन्होंने युवती को जबरन शराब पिलाई और 18-19 फरवरी को सामूहिक दुष्कर्म किया.

Pamela Goswami BJP: 10 लाख की कोकीन के साथ भाजपा नेत्री गिरफ्तार, विजय वर्गीय, जेपी नड्डा के साथ फोटो हुई वायरल

एएसपी ने आगे बताया कि, दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने युवती को गंभीर अवस्था में उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि, युवती की हालत गंभीर होने से उसे जिला अस्पताल रिफर किया गया है. पीड़िता की तहरीर पर रविवार को चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इस मामले में शहडोल जिले के जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी, राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह, मोनू महाराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, चारों आरोपी फरार है, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

Kamalnath Lift Accident: मौत के मुंह से लौटे कमलनाथ, लिफ्ट टूटने से जा सकती थी जान, देखें वीडियो

शहडोल भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा कि, “मीडिया द्वारा यह घटना पार्टी के संज्ञान में आया है, भाजपा ऐसे आचरण व अपराध की कड़ी निंदा करती है. अतः अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए विजय त्रिपाठी की प्राथमिक सदस्यता समाप्त करते हुए तत्काल प्रभाव में पद से हटाया जाता है.”

बता दें कि शनिवार को बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की नेत्री पामेला गोस्वामी को कोलकाता पुलिस ने कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था. ऐसे में एक के बाद एक लगातार भाजपा सदस्यों की संदिग्ध मामलों में गिरफ्तारी आगामी चुनावों में विरोधी पार्टी को बड़ा मुद्दा दे रही है.

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें