Home Apradh Samachar बिहार: पत्नी ने पति के साथ मिलकर की प्रेमी की करदी बेरहमी...

बिहार: पत्नी ने पति के साथ मिलकर की प्रेमी की करदी बेरहमी से हत्या

88
बिहार के मुंगेर में एक प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए पति के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी

thegandhigiri-news-app-may-2020

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में एक प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए पति के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पूरे मामले का खुलासा खेत में मिले एक शव से हुआ।

दरअसल, टेटिया बंबर थाना पुलिस ने 20 दिन पूर्व थाना क्षेत्र के चंपाचक में नदी किनारे धान के खेत से एक शव को बरामद किया था। शव की पहचान जय करण कुमार (पिता धर्मेंद्र विन्द मोहनपुर भलगुड़ी) के तौर पर की गई।

मृतक युवक के पिता धर्मेंद्र विन्द के आवेदन पर टेटिया बंबर थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाना कांड संख्या 173/19 5 अक्टूबर को दर्ज किया गया था। मामले को लेकर बिहार पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी।

इस मामले का खुलासा शनिवार को खड़गपुर डीएसपी पोलत्स कुमार ने किया। खड़गपुर डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन के लिए विशेष टीम गठित की गई थी। डीएसपी ने बताया कि मृतक का मोबाइल मिसिंग था, जिसका उपयोग आरोपी हत्‍यारे कर रहे थे।

पुलिस ने तकनीकी सहयोग से मृतक युवक की प्रेमिका रवीना की गिरफ्तारी गंगटा थाना क्षेत्र के कठना गांव से की। इसके बाद कड़ी पूछताछ के बाद उसने दबे राज खोल दिए।

डीएसपी ने बताया कि युवती का मृतक जयकरण बिंद से तीन-चार साल पूर्व प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच, रवीना गांव के ही नंदू पासवान से प्रेम करने लगी। गुप्त रूप से तीन महीने पहले नंदू पासवान से रवीना ने शादी भी कर ली।

मृतक जयकरण अपनी प्रेमिका से फोन पर बात करता था, वहीं जयकरण का लगातार मोबाइल पर फोन करना रवीना एवं नंदू पासवान को नागवार गुजर रहा था। रवीना एवं नंदू पासवान समेत तीन सहयोगियों को साथ मिलकर जयकरण की हत्या की साजिश रची थी।

बिहार पुलिस के मुताबिक, रवीना ने 2 अक्टूबर को जयकरण को फोन कर बुलाया फिर अपने प्रेमी और अन्य सहयोगी साथी के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: मुंबई: शवयात्रा निकाल रही भीड़ ने पुलिस पर किया हमला, 7 घायल

the gandhigiri, whatsapp news broadcast