होम Cinema | मनोरंजन 23 साल की जाह्नवी ने वहां खरीदा नया आशियाना, जहां घर लेना...

23 साल की जाह्नवी ने वहां खरीदा नया आशियाना, जहां घर लेना का हर कोई सिर्फ सपना ही देखता है

513
23-year-old-jahnavi-kapoor-bought-a-new-house-in-juhu
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने साल 2020 में नए घर खरीदे हैं। आलिया भट्ट, आदित्य नारायण समेत कई स्टार्स के नाम इस में शामिल हैं। वहीं अब लिस्ट में जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है।

खबर है कि जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) ने मुंबई में दिसंबर 2020 में करोड़ों का नया घर खरीदा है। बताया जा रहा है कि यह घर जुहू की एक बिल्डिंग में 14, 15 और 16वीं मंजिल पर है और जाह्नवी ने इसकी डील पिछले साल 7 दिसंबर को ही की है।

अपने सपनों के इस आशियाने के लिए 23 साल की जाह्नवी ने करोड़ों की मोटी रकम चुकाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने 39 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा है।

घर के लिए उन्होंने 78 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई। फिलहाल वह अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ लोखंडवाला में रहती हैं।

जुहू की खासियतें

जुहू मुंबई का एक अपमार्केट पड़ोस है। यह विशाल जुहू बीच के लिए प्रसिद्ध है। यह पश्चिम में अरब सागर, उत्तर में वर्सोवा, पूर्व में सांताक्रूज़ और विले पार्ले और दक्षिण में खार से घिरा हुआ है।

जुहू शहर और घर के सबसे समृद्ध क्षेत्रों में से कई बॉलीवुड हस्तियों के बीच है। निकटतम रेलवे स्टेशन सांताक्रूज़, अंधेरी और विले पार्ले वेस्टर्न लाइन और मुंबई उपनगरीय रेलवे की हार्बर लाइन हैं। निकटतम मेट्रो स्टेशन वर्सोवा है। जुहू में दो नाबालिग B.E.S.T बस डिपो हैं।

Juhu_beach_mumbai

जाह्नवी का बॉलीवुड करियर

काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। धड़क के अलावा वह अभी तक घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना में नजर आ चुकी हैं।

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह फिल्म ‘रूही अफजाना’ और ‘दोस्ताना 2’ है। ‘दोस्ताना 2’ में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं।

जाह्नवी और कार्तिक गोवा में फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह साल 2008 में आई ‘दोस्ताना’ की सीक्वल है।

the-gandhigiri-telegram-channel