रविवार, मार्च 3, 2024
होमCINEMA | मनोरंजन56 साल की उम्र में अरबाज करेंगे दूसरी शादी, दुल्हन बनेगी मिस्ट्री...

56 साल की उम्र में अरबाज करेंगे दूसरी शादी, दुल्हन बनेगी मिस्ट्री गर्ल

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म प्रोडूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी करने जा रहे हैं। इस अंतरंग शादी में मुंबई में करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Shura Khan) की मुलाकात उनकी नई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Shukla) के सेट पर हुई थी।

Arbaaz Khan की पहली शादी बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मलायका अरोड़ा से वर्ष 1998 में हुई थी। शादी के 19 साल बाद दोनों ने मार्च 2016 में अलग होने की घोषणा की और 11 मई, 2017 को आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया।

अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट Shura Khan से शादी करेंगे

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) के साथ ब्रेकअप होने के बाद अभिनेता मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने के लिए तैयार हैं।

इससे पहले जियोर्जिया ने पिंकविला से बात करते हुए अरबाज से अपने ब्रेकअप की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा, “हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे, मेरे मन में उनके (अरबाज खान) लिए हमेशा भावनाएं रहेंगी, हमेशा रहेंगी.”

यह भी पढ़ें: Shilpi Raj Viral Video: भोजपुरी सिंगर का आपत्तिजनक MMS वायरल, लोग मांग रहे Download Link

उन्होंने आगे कहा, “मलाइका अरोड़ा के साथ उनका जो रिश्ता था, वह वास्तव में उनके साथ मेरे रिश्ते के आड़े नहीं आया। अब मुझे किसी की गर्लफ्रेंड कहा जाने लगा है, मैं नहीं हूँ, मुझे निश्चित रूप से यह बहुत अपमानजनक लगता है। हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा। यह बहुत अलग था।”

शूरा खान (Shura Khan) कौन है?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूरा खान एक बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं। शूरा बॉलीवुड जगत में काफी मशहूर नाम हैं और उन्होंने कई फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेस का मेकअप किया है।

हालाँकि, शूरा सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं, जिस वजह से सार्वजनिक डोमेन में उनके बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

कथित तौर पर, अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Shura Khan) की मुलाकात आगामी फिल्म “पटना शुक्ला” (Patna Shukla) के सेट पर हुई, जिसके जल्द रिलीज होने की उम्मीद है।

शूरा ने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी जैसे अभिनेत्रियों और अभिनेताओं के लिए काम किया है।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular