शनिवार, जनवरी 28, 2023
होमCINEMA | मनोरंजनEk Villain Returns Movie : सिनेमाघरों के बाहर हाउसफुल बोर्ड देख कर...

Ek Villain Returns Movie : सिनेमाघरों के बाहर हाउसफुल बोर्ड देख कर अर्जुन कपूर का रिएक्शन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मुंबई में एक सिनेमा हॉल के बाहर अपनी हल में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns Movie) का हाउसफुल बोर्ड देखकर अभिभूत हो गए।

डाउनलोड करें "द गांधीगिरी" ऐप और रहें सभी बड़ी खबरों से बखबर

अर्जुन अपनी सह-कलाकारों दिशा पटानी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ मुंबई के पुराने गेयटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ देखकर अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने पहुंचे।

इंस्टाग्राम पर ‘गुंडे’ अभिनेता ने सिनेमा हॉल से एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “एक अभिनेता को और क्या चाहिए !! एक सिनेमा के बाहर हाउसफुल बोर्ड जिसके लिए हम काम करते हैं … मेरी मुस्कान के साथ सोएगा आज रात का सामना…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


तस्वीर में, ‘मुबारकान’ के अभिनेता को तारा और दिशा के साथ ‘एक विलन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns Movie) का हाउसफुल बोर्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है और उनके प्रशंसक उनके चारों ओर जमा हो रहे हैं।

मोहित सूरी द्वारा अभिनीत ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को नेटिज़न्स से मिश्रित समीक्षा मिली, लेकिन ‘औरंगज़ेब’ अभिनेता को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए दर्शकों से प्रशंसा मिली।



अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस पोस्ट को साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने पूरी टीम के लिए दिल, फायर इमोटिकॉन्स और बधाई संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग की बाढ़ ला दी।

“बिल्कुल …. इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म” एक प्रशंसक ने पोस्ट पर टिप्पणी की। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “बधाई हो फिल्म यह बहुत ही शानदार है और अर्जुन ने शानदार अभिनय किया है।”

‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने रिलीज के दूसरे दिन के बाद 14 करोड़ रुपये कमाए और अर्जुन के करियर की पांचवीं सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई। अर्जुन ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के अलावा, आकाश भारद्वाज की ‘कुट्टी’ में भी दिखाई देंगे, जो 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही उनके पास भूमि पेडनेकर के साथ निर्देशक अजय बहल की ‘द लेडीकिलर’ भी है।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular