Wednesday, January 19, 2022
HomeCINEMA | मनोरंजनटॉलीवुड अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय ने अपने सपनों को पूरा करने के...

टॉलीवुड अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए नौकरी छोड़ दी

बंगाली अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय (Susovan Sonu Roy) ने एक्टिंग के क्षेत्र में अपने सपनों को पूरा करने के लिए नौकरी छोड़ दी। ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने मुंबई में कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन दिया।

उन्होंने अपने गृहनगर कोलकाता स्थित परियोजनाओं के लिए ऑडिशन दिया और 2 साल के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता की कार्यशालाएं की और अपने सपनों को पूरा करने के लिए 2 साल बर्बाद कर दिए।

एक टिकटॉकर और चिंगारी निर्माता होने के नाते आखिरकार ऐप पर एक वेरिफाइड वीडियो निर्माता बनकर छोटे पर्दे पर अपनी जगह बनाई।

धारावाहिक ‘आकाश आठ’ और ‘स्टार जलसा’ में दिखाई देने के अलावा, उन्होंने ज़ी बांग्ला टेलीविजन चैनल में कई धारावाहिकों में भी अभिनय किया है।

इसके बाद सोनू रॉय ने “कपालकुंडला” नामक टीवी धारावाहिक में से एक के लिए ऑडिशन दिया और फिर उन्हें 2019 आकाश आठ चैनल के धारावाहिक “आनंदमयी मां” में पहला मौका मिला, उन्होंने उस धारावाहिक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उन्होंने स्टार जलशा चैनल के धारावाहिक “मोहर”, “तितली” और “खेलाघोर” में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए अभिनय किया और मोहर के माध्यम से उन्हें स्टार जलशा चैनल के “कोरापाखी” में एक और प्रोजेक्ट मिला जो कि वही प्रोडक्शन हाउस प्रोजेक्ट है, उन्होंने कई महीनों तक उस विशेष धारावाहिक में काम किया।

ज़ी बांग्ला चैनल के धारावाहिक “जमुना ढाकी” में भी सोनू रॉय ने अभिनय किया, इस धारावाहिक में उन्होंने पड़ोसी की भूमिका निभाई। लोग उन्हें एक उभरता हुआ सितारा के रूप में जानते हैं।

उनका यह भी कहना है कि कलाकार की कोई सीमा नहीं है। 2021 में वह कोलकाता और मुंबई स्थित परियोजनाओं की आगामी परियोजनाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे है।

(नोट: निजी रूप से वाट्सऐप पर प्राप्त बिना किसी पुष्टि एवं संशोधन के प्रकाशित)

Naveen Kumar Vishwakarma
Mr. Naveen Vishwakarma is Indian Journalist working from Lucknow. He is working with The Gandhigiri as editor. Contact with him by thegandhigiri@gmail.com
You May Also Like This News

Latest News Update

Most Popular