होम Cinema | मनोरंजन कंगना की ‘धाकड़’ फिल्म शूटिंग सेट पर क्यों बवाल मचा रहे कांग्रेस...

कंगना की ‘धाकड़’ फिल्म शूटिंग सेट पर क्यों बवाल मचा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता?

218
congress-workers-ruckus-on-kangana-ranaut-dhakad-movie-shooting-set-madhya-pradesh
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों मध्यप्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन शूटिंग करने में उन्हें कांग्रेस पार्टी की ओर से भारी अड़चने उठानी पड़ रही हैं।

बीते शुक्रवार की शाम शूटिंग लोकेशन पर कांग्रेस के कार्यकर्ता ने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। जिसे रोकने के लिए पुलिस को पानी की बौछारें करनी पड़ीं।

दरअसल, बीते दिन कंगना रनौत को कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने उनके किसानों को आतंकवादी कहे जाने वाले बयान पर माफी मांगने के लिए कहा था।

‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स: ‘द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ में दिखेंगी कंगना

साथ ही कहा था कि अगर वे शुक्रवार तक अपने आपत्तिजन ट्वीट पर माफी नहीं मांगती, तो राज्य में उन्हें फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी।

इसके मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली शिवराज सिंह चौहान सरकार ने सरणी शहर में भारी तदाद में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए थे।

वहीं कंगना रनौत के शुक्रवार तक उनके बयान पर माफी नहीं मांगने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता ने बवाल मचा दिया।

बीती शाम करीब 100 की संख्या में प्रदर्शनकारी पावर स्टेशन के पास कोल हैंडलिंग प्लांट के गेट नंबर 2 और 4 पर इकट्ठा हो गए।

मिलिए 21वीं सदी की मधुबाला से, किशोर दा के इस गाने पर बिखेरेंगी जलवे

हालांकि, सुरक्षाकर्मी पहले से तैनात थे, इसलिए वह शूटिंग में कोई बाधा नहीं डाल पाए। सुरक्षाकर्मी वहां से प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार कर दी।

इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा- ”आज शाम मेरे शूट लोकेशन के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ता, क्योंकि पुलिस ने उन्हें भगा दिया है और मुझे अपनी कार बदलनी पड़ी और लंबे रास्ते से होकर आना पड़ा। एक विचारशील महिला के क्रॉनिकल।”

जिस समय शूटिंग के सेट पर प्रदर्शनकारी पहुंचे, उस समय कंगना रनौत वहां मौजूद नहीं थी। इस बीच पुलिस पर आरोप लगा है कि उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसाई हैं, जिनमें महिलाएं भी मौजूद थीं। लेकिन इन आरोपों को एसपी चौधरी ने सिरे से खारिज किया है।

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 17 फरवरी तक फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग मध्यप्रदेश के सरणी में करेंगी। सेट पर उनकी सुरक्षा के लिए रिसॉर्ट से 45 किलोमीटर के दायरे तक पुलिस तैनात की गई है।

वहीं, बीते दिन कांग्रेस नेताओं की बात पर कंगना रनौत ने जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था- मुझे राजनीति में आने का कोई इंटरेस्ट नहीं, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेंगी।

वहीं कांग्रेस की चेतावनी के बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कंगना को परेशान न होने का भरोसा दिलाया था।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-Whatsapp-news-Broadcast the-gandhigiri-telegram-channel