गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमCINEMA | मनोरंजनKundali Bhagya की ऐक्ट्रेस ने अवार्ड फंक्शन में उड़ा दिये सबके होश

Kundali Bhagya की ऐक्ट्रेस ने अवार्ड फंक्शन में उड़ा दिये सबके होश

मुंबई: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya TV Serial) की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Preeta i.e. Shraddha Arya) का स्टाइलिंग सेंस कमाल का है। वह हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस का दिल चुराती नजर आती हैं। हाल ही में श्रद्धा ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स सेरेमनी में पहुंची।

रेड कारपेट पर इस हसीना ने इतने सेक्सी कट वाले कपड़े पहने थे, जिनमें उन्हें देख कोई भी उन पर फिदा हुए बगैर रह ही नहीं सकेगा।

इतना ही नहीं इस दौरान शादी के बाद उनके चेहरे का ग्लो भी जबरदस्त तरीके से हाइलाइट हो रहा था। इस दौरान श्रद्धा ने दिल्ली बेस्ड फैशन डिज़ाइनर निकिता टंडन की डिजाइन की स्किनफिट ड्रेस पहनी थीं।

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की इस ड्रेस को पूरी तरह नेट से बनाया गया था ऐसे में इस शीयर लुकिंग आउटफिट के स्टाइल को हाई रखने के लिए श्रद्धा ने मैचिंग के शेड का स्ट्रेट कट इनर पहना था, जो उन्हें क्लीवेज पोर्शन से लेकर अपर थाइस फुल कवर दे रहा था।

इस बात में कोई दोराहे नहीं कस्टम फिट ड्रेस में श्रद्धा का न केवल फिगर कमाल का लग रहा था बल्कि इसमें वह अपने टोन्ड लेग्स और कर्व्स को भी कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट करती दिखीं।

ड्रेस के साथ श्रद्धा ने अपने मेकअप का पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने डुई न्यूड-टोन मेकअप लगाया था। इस लुक को उन्होंने इंगेजमेंट रिंग,डायमंड चोकर और हाथों में रेड चूड़ा पहनकर कंप्लीट किया था।

उनके बाल मिडिल पार्ट करते हुए स्लीक लुक स्टाइल्ड थे। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग की हील्स पहनी थीं, जो उनके लेग्स को बढ़िया फ्लो दे रही थीं। खैर कहना गलत नहीं होगा इन सबने मिलकर श्रद्धा के लुक को परफेक्ट फिनिश दिया था।

फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने 16 नवंबर को राहुल नागल (Rahul Nagal) संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी।

करियर की बात करें तो श्रद्धा आर्या ने 2004 में टैलंट हंट शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज’ से शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया। वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘निशब्द’ और शाहिद कपूर स्टारर ‘पाठशाला’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular