Home Manoranjan Khabar Phoebe Waller-Bridge: मुझे बच्चों के साथ समय बिताना पसंद है

Phoebe Waller-Bridge: मुझे बच्चों के साथ समय बिताना पसंद है

48
फोएब वालर-ब्रिज को बच्चे पसंद हैं, फोएब वालर-ब्रिज मां बन सकती हैं, Foeb Waller-Bridge loves children, Foeb Waller-Bridge can become a mother

thegandhigiri-news-app-may-2020

लॉस एंजेलिस: ब्रिटिश अभिनेत्री फोएब वालर-ब्रिज (Phoebe Waller-Bridge) का कहना है कि वह खुद के बच्चे होने को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं। वोग मैगजीन को दिए साक्षात्कार में फोएबे ने कहा कि उन्हें बच्चों के साथ समय बिताना पसंद है, लेकिन फिलहाल वह खुद का परिवार बढ़ाने को लेकर पूरी तरह से तैयार नहीं हैं।

पति कोनोर वुडमैन से 2017 में अलग होने के बाद फोएब वालर-ब्रिज (Phoebe Waller-Bridge) ने नाटककार मार्टिन मैकडोनाग को डेटिंग करना शुरू कर दिया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपना बच्चा चाहती हैं तो अभिनेत्री ने कहा, “मैं नहीं जानती। यह थोड़ा अजीब है। मुझे बच्चों से प्यार है। नहीं, मुझे लगता है कि बहुत कुछ हो रहा है..लगता है कि मैं वैसी महिला बन गई हूं जो देखना चाहती है कि जिंदगी उसे किस ओर लेकर जाती है।”

फोएबे ने कहा, “ऐसा लगता है कि मैं बच्चे पैदा करना पसंद करूंगी। मुझे बच्चों के साथ घूमना-फिरना पसंद है।” अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं है।

यह भी पढ़ें: बैकलेस ब्लाउज में श्रुति हासन ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर जमकर हुई तस्वीरें शेयर

the gandhigiri, whatsapp news broadcast