हमें इस काम की आदत डालनी चाहिए: पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े, ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में आग, Pooja Hegde on fire in Australia's jungles, bollywood news

मुंबई: अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के बारे में अपने विचार सामने रखे हैं। अभिनेत्री ने बताया कि जब उन्होंने इस आपदा की तस्वीरें देखी तो उन्हें काफी दुख पहुंचा। साथ ही यह भी कहा कि सभी को इस आग से प्रभावित लोगों की मदद के लिए खुद आगे आना चाहिए।

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने कहा, “मेरा मानना है कि हमें थोड़ा और सावधान होने की जरूरत है। आस्ट्रेलिया में जो भी कुछ हो रहा है, वह विनाशकारी है। वहां से आ रही तस्वीरों को जब मैंने देखा, उसने मुझे सच में बहुत निराश किया। दान के रूप में जो भी होना चाहिए, वह अवश्य करें।”

पालतु पशुओं के ब्रांड ड्रल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब होने पर पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने कहा, “मेरा मानना है कि दान-पुण्य की शुरुआत अपने घर से होती है, इसलिए हमें अपने देश के जानवरों का ध्यान रखने की जरूरत है। बहुत सारे जानवर लुप्त हो रहे हैं, और हमें उनकी मदद करने के लिए और जितना संभव हो उतना हमें प्रयास करना चाहिए।”

पूजा ने आगे कहा, “हम अक्सर सोचते हैं कि हमारे पास पैसा नहीं है और हम पर्याप्त कमाई करने के बाद दान करेंगे। लेकिन मुझे लगता है कि अगर हर कोई 20 या 50 रुपये का दान करना शुरू कर देता है, तो यह काफी हद तक इस कार्य में मदद करेगा।”

यह भी पढ़ें: फिल्म ’83’ का न्यू पोस्टर वायरल

the gandhigiri app download, thegandhigiri  
Abhishek Verma is native of Basti district of Uttar Pradesh state in India and living in Lucknow, Vinamra Khand, Gomtinagar- 226010. He is under trainee. He works as freelancer. Contact him via mail meet2abhiverma@gmail.com or call him at +91-7017935177