होम Cinema | मनोरंजन शादी के दो सालों बाद प्रियंका ने खुल कर कही अपने दिल...

शादी के दो सालों बाद प्रियंका ने खुल कर कही अपने दिल की बात, कहा अब मैं पहले से ज्यादा…

136
priyanka-chopra-jonas-talk-about-her-life
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

मुंबई: शादी के दो सालों बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने खुल कर अपने दिल की बात बताई। अभिनेत्री का कहना है कि वह पहले से थोड़ी ज्यादा रचनात्मक और निडर हो गई हैं। साथ ही वह इस भावना के साथ भारत और विदेशों में अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं।

गौरतलब है की, दिसंबर 2018 में अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ प्रियंका चोपड़ा की शादी हुई थी। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों फिल्मी सितारों का विवाह हिन्दू और ईसाई रीति-रिवाज के साथ शादी हुई थी.

गुजराती लोकगीत गायिका किंजल दवे के बीच कार्यक्रम में पुलिस ने कर दी छापेमारी, फिर देखिये क्या हुआ?

अभिनेत्री का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों में उनमें एक अलग तरह का आत्मविश्वास आया है। प्रियंका ने आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है कि मैं थोड़ी अधिक निडर हो गई हूं। मुझे नहीं पता कि वैश्विक मनोरंजन के लिए क्या करना है, लेकिन पिछले कुछ सालों में मिले आत्मविश्वास के कारण मुझे लगता है कि मैं उस जगह पर हूं जहां मैं चांस ले सकती हूं।”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे कहा, “मैं अब सुरक्षित चीजों से चिपकी नहीं रहती हूं। मैं अब खुद को क्रिएटिव और स्वतंत्र महसूस कर रही हूं। साथ ही ऐसा महसूस कर रही हूं कि मैं बहुत सारी चीजें करना चाहती हूं।”

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ 11 मार्च को होगी रिलीज

अभिनेत्री ने कहा, “पहली बार मेरे पास कहानी कहने की क्षमता है और मैं इसका फायदा उठा रही हूं। मुझे नहीं पता कि ये कैसे हुआ लेकिन अब मैं रचनात्मक तौर पर बहुत ही अच्छी जगह पर हूं।”

प्रियंका ने हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म ‘इजंट इन रोमांटिक’ में सहायक अभिनेत्री की भूमिका निभाई है। वहीं उन्होंने ‘द स्काई इज पिंक’ में फरहान अख्तर के साथ अभिनय किया है।

वह कहती हैं, “जब 10 साल पहले मैंने ‘द व्हाइट टाइगर’ पढ़ी थी तो मैं काफी समय तक इसके प्रभाव में रही थी। जब मुझे पता चला कि इस पर फिल्म बन रही है तो मुझे लगा कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है। वैसे मेरा किरदार फिल्म का अभिन्न हिस्सा नहीं है। यह बलराम की फिल्म है लेकिन उसका हमारे किरदारों के साथ रिश्ता है। मुझे लगता है कि यह फिल्म बहुत ही प्रासंगिक है।”

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel