रविवार, फ़रवरी 5, 2023
होमCINEMA | मनोरंजनRavi Bhatia ने कहा, "मानसून एक्टिंग को आसान और रियलिस्टिक बनाता है"

Ravi Bhatia ने कहा, “मानसून एक्टिंग को आसान और रियलिस्टिक बनाता है”

मुंबई: अभिनेता रवि भाटिया (Ravi Bhatia) को लगता है कि कलाकारों के लिए मानसून बहुत अच्छा समय होता है।

डाउनलोड करें "द गांधीगिरी" ऐप और रहें सभी बड़ी खबरों से बखबर

रवि ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया, “मानसून आपके अंदर के कलाकार को जगाता है और आपको बहुत ऊर्जा के साथ प्रदर्शन करने देता है। मैं इस समय के दौरान शूटिंग का आनंद लेता हूं। चूंकि मानसून अभिनय को आसान और अधिक यथार्थवादी बनाता है। यहां तक कि अगर आप अतिरिक्त काम करते हैं, तो आप बिल्कुल भी थकान महसूस नहीं करते हैं।”

बारिश का मौसम रवि को अच्छे भोजन की लालसा देता है

रवि भाटिया ने कहा की, “मानसून मेरे पसंदीदा मौसमों में से एक है, यह वह समय है जब आपका दिल और दिमाग अच्छा महसूस करना शुरू कर देता है। जब बाहर तेज बारिश हो रही होती है, तो आपका दिल निश्चित रूप से केवल दो चीजें चाहता है, एक रोमांस और दूसरा स्वादिष्ट, मुंह में पानी भरने वाला भोजन। मैं खाने का बड़ा शौकीन हूं। इसलिए अगर मैं शूटिंग कर रहा हूं तो भी मैं अपने और अपने आसपास के लोगों के लिए नाश्ते की व्यवस्था करना सुनिश्चित करता हूं।”



रवि को ‘जोधा अकबर’, ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ और ‘इश्क सुभान अल्लाह’ जैसे टेलीविजन शो में अभिनय के लिए जाना जाता है।

इसके साथ ही अभिनेता रवि भाटिया (Ravi Bhatia) वर्तमान में श्रृंखला, ‘शुक्ला द टाइगर’ (Shukla the Tiger) में नायक के रूप में देखे जा रहे हैं। वो अपनी अगली श्रृंखला, ‘मड़गांव द क्लोज्ड फाइल’ (Margao the Closed File) की रिलीज के लिए तैयार हैं।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular