Sunday, August 14, 2022
build free websitebuild free website
HomeCINEMA | मनोरंजनविजय देवरकोंडा संग अनन्या पांडे को देख मची भगदड़, 'लाइगर' इवेंट को...
free website builderfree website builder

विजय देवरकोंडा संग अनन्या पांडे को देख मची भगदड़, ‘लाइगर’ इवेंट को बीच में छोड़ा

- 50% Discount Forever -TG-Web-Designing-Banner-ad

मुंबई: मुंबई: साऊथ अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और उनकी सह-कलाकार अनन्या पांडे (Ananya Panday) नवी मुंबई के एक मॉल में अपनी ‘लाइगर’ फिल्म (Liger Movie) के प्रचार कार्यक्रम से बीच में ही निकल गए, जब उन्हें भारी भीड़ का सामना करना पड़ा जो बेकाबू हो गई।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


रविवार को टीम लिगर मॉल पहुंची, जहां उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। अनन्या के साथ विजय जब स्टेज पर पहुंचे तो फैंस के बीच उत्साह देखा जा सकता था।

युवा हार्टथ्रोब ने उस दीवानगी का अनुभव किया, विशेष रूप से उनकी महिला प्रशंसकों के बीच जो ‘अर्जुन रेड्डी’ अभिनेता के पोस्टर और स्केच पकड़े हुए थे और भीड़ ने कार्यक्रम में ‘वी लव यू’ का नारा लगाना शुरू कर दिया।



इस बीच विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने प्रशंसकों के उत्साह को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की और भीड़ देखते हुए उन्हें यह भी कहते देखा गया कि, “हम इधर ही हैं..थोड़ा आराम से.. मैं यहां हूं” लेकिन स्थिति हाथ से निकल गई।

कलाकारों और भीड़ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टीम को कार्यक्रम बीच में ही छोड़ना पड़ा। घटना के बाद लाइगर और विजय के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रशंसकों के लिए संदेश साझा किए।

पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत ‘लाइगर’ फिल्म (Liger Movie) एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जो 25 अगस्त, 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, COVID-19 के कारण कई देरी होने के बाद, और निर्माता वर्तमान में प्रचार कर रहे हैं उनकी फिल्म पूरे जोश के साथ।

LIGER TRAILER (Hindi) | Vijay Deverakonda | Puri Jagannadh | Ananya Panday | Karan Johar | 25th Aug

धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर और दो गानों का अनावरण किया, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। यह फिल्म विजय की हिंदी सिनेमा में शुरुआत और ‘खली पीली’ अभिनेता की पहली बहुभाषी फिल्म है।

‘लिगर’ के अलावा अनन्या पांडे (Ananya Panday) ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श के साथ नजर आएंगी। दूसरी ओर, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) सामंथा रूथ प्रभु के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘खुशी’ में भी दिखाई देंगे, जो 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

- 50% Discount Forever -TG-Web-Designing-Banner-ad
Naveen Kumar Vishwakarma
Mr. Naveen Vishwakarma is Indian Journalist working from Lucknow. He is working with The Gandhigiri as editor. Contact him via mail naveenkumar0461@gmail.com or call at 8181816481.
You May Also Like This News
- 50% Discount Forever -free website builder
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular

you're currently offline