होम Cinema | मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब ‘MS Dhoni’ फिल्म के को-स्टार संदीप...

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब ‘MS Dhoni’ फिल्म के को-स्टार संदीप नाहर की संदिग्ध मौत

182
sandeep-nahar-died-after-sushant-singh-rajput-work-in-ms-dhoni
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ‘एमएस धोनी’ (MS Dhoni Movie) फिल्म में को-एक्टर का रोल निभाने वाले उनके दोस्त संदीप नाहर (Sandeep Nahar) बीते सोमवार अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए.

 

इससे पहले संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने अपने फेसबुक एकाउंट से 9 मिनट का एक वीडियो और ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को कथित तौर पर जिम्मेदार ठहराया है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में उनके साथ हुई ‘राजनीति’ का भी जिक्र किया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

भगोड़े विजय माल्या का बंगला खरीदने वाले इस एक्टर ने किया माल्या से बड़ा फ्रॉड, इडी ने किया गिरफ्तार

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने वीडियो में कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार हो रहे झगड़े से काफी परेशान है और उनकी पत्नी और उनकी सास उन्हें परेशान और ब्लैकमेल कर रही हैं.

उन्होंने कहा, “मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया. मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है. मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं.”

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने अपनी पोस्ट में बताया, “मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं.”

यूपी में सुपारी किलर की तरह काम कर रही है पुलिस: रिहाई मंच

पुलिस अधिकारी ने संदीप के बारे में बताया कि उन्होंने अपनी मौत से शायद तीन घंटे पहले यह वीडियो बनाया था. अधिकारी ने कहा कि वे नाहर की मौत की वजह समझने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

 


मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि संदीप नाहर (Sandeep Nahar Died) शाम को गोरेगांव में अपने फ्लैट पर बेहोश पाए गए. उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्त उन्हें एसवीआर अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

नाहर के कथित रूप से लिखे ‘सुसाइड नोट’ में उन्होंने बॉलीवुड में हो रही ‘राजनीति’ का भी जिक्र किया है. बता दें कि संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने अक्षय कुमार की ‘केसरी’ (Kesari Movie) और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी’ (MS Dhoni Movie) में मुख्य भूमिका अदा की थी.

अन्य बड़ी ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-Whatsapp-news-Broadcast the-gandhigiri-telegram-channel