रविवार, फ़रवरी 5, 2023
होमCINEMA | मनोरंजनमन्नत में शाहरुख खान, गौरी, आर्यन, अबराम ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज, दिया...

मन्नत में शाहरुख खान, गौरी, आर्यन, अबराम ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज, दिया स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

मुंबई: शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान और अबराम खान ने रविवार को अपने मुंबई स्थित आवास मन्नत में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराया। गौरी ने इंस्टाग्राम पर झंडे के खंभे के सामने परिवार की एक तस्वीर साझा की। फ्रेम में कपल की बेटी सुहाना खान गायब थीं।

डाउनलोड करें "द गांधीगिरी" ऐप और रहें सभी बड़ी खबरों से बखबर

तस्वीर में शाहरुख खान ने अबराम का हाथ पकड़ रखा था जबकि आर्यन गौरी के पास खड़ा था। परिवार ने सफेद पोशाक का विकल्प चुना – खान लड़कों ने डेनिम पैंट के साथ सफेद टीज़ पहनी थी, जबकि गौरी ने डेनिम पैंट के साथ सफेद रंग का ब्लेज़र चुना था। तस्वीर को साझा करते हुए गौरी ने लिखा, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)


शाहरुख ने अपने घर के बाहर जमा हुए कुछ प्रशंसकों का अभिवादन भी किया।

 


हर घर तिरंगा अभियान में भाग लेने के लिए शाहरुख का परिवार कई हस्तियों में शामिल हुआ। 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नरेंद्र मोदी ने सभी नागरिकों से #AzaadiKaMahotsav मनाने का अनुरोध किया। उसके लिए पीएम ने सभी नागरिकों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने को भी कहा है, इसे ‘हर घर तिरंगा’ कहा है।

इस कैंपेन से कई सेलेब्स जुड़ चुके हैं। हमने देखा था कि कैसे आमिर खान ने अपने आवास पर तिरंगा फहराया था। अब कई सेलेब्स ने अपने घरों में तिरंगा फहराया है. इसमें सलमान खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, मोहनलाल, विवेक अग्निहोत्री और नील नितिन मुकेश शामिल हैं।



इस बीच शाहरुख अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं। अभिनेता को हाल ही में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में एक कैमियो में देखा गया था और वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में एक और कैमियो के लिए लौट रहे हैं। हालाँकि, उनकी बड़ी वापसी पठान जनवरी 2023 में ही रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म 2018 की ज़ीरो के बाद मुख्य भूमिका में उनकी पहली फिल्म होगी।

उनके पास एटली के साथ एक जवान भी है। वह नयनतारा के साथ अभिनय करते हैं। राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख के पास डंकी भी है। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं।

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular