होम Cinema | मनोरंजन Shilpa Shetty Daughter Birthday: एक साल की हुईं शिल्पा शेट्टी की लाडली,...

Shilpa Shetty Daughter Birthday: एक साल की हुईं शिल्पा शेट्टी की लाडली, फर्स्ट बर्थडे पर समीशा का क्यूट वीडियो शेयर कर कही अपने दिल की बात

shilpa-shetty-celebrate-daughter-samisha-shetty-first-birthday
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 15 फरवरी को अपनी लाडली समीशा शेट्टी (Daughter Samisha Shetty) का अपना फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday) कर रही हैं। बेटी के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने समीशा का बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर किया। वीडियो में शिल्पा ने समीशा के जन्म से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया है।

सामने आए इस वीडियो की शुरुआत में समीशा कार्पेट पर खेलती दिख रही हैं। इस दौरान शिल्पा उनसे पूछती है समीशा किसका बेबी है तो इस पर एक्ट्रेस की लाडली कहती है मम्मा। कैप्शन में शिल्पा ने बताया है कि उन्हें बेटी ने अपने पहले बर्थडे पर मम्मा कहा है और यह अब तक का सबसे शानदार गिफ्ट है।

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- ‘तुम्हारे पहले दांत, तुम्हारी पहली स्माइल, तुम्हारा पहला घुटने के बल चलना..हर मौका स्पेशल है और इसे सेलिब्रेच करने की खास वजह है।’

मुंबई पुलिस ने रणबीर कपूर की कार को क्यों किया अरेस्ट ?

इसी के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी लाडली समीशा शेट्टी (Daughter Samisha Shetty) के फर्स्ट बर्थडे (Birthday) पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद की कामना की है।’इसके अलावा राज कुंद्रा ने भी समीशा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में समीषा झूला झूलती दिख रही हैं।

वीडियो शेयर कर राज कुंद्रा ने लिखा- ‘वह चाहे मम्माज गर्ल हो पर इसमें मेरी पंजाबी जीन #bruaaahh हैप्पी बर्थडे माय लिटिल एंजल #Samisha । आपने हमारे परिवार को पूरा किया।‘

कंगना की ‘धाकड़’ फिल्म शूटिंग सेट पर क्यों बवाल मचा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता?

साल 2020 में शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं। पिछले साल 21 फरवरी को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बेटी के जन्म की खबर फैन्स से शेयर की। बच्ची का जन्म 15 फरवरी को हुआ था।

इस तस्वीर में मासूम समीशा अपनी मां शिल्पा की उंगलिया पकड़ी नजर आ रही थी। भारत में सेरोगेसी बैन होने के कारण शिल्पा शेट्टी की बेटी की सेरोगेट मां ने उन्हें विदेश में जन्म दिया है। शिल्पा और राज की साल 2009 में शादी हुई थी। फिर 2012 में उन्हें एक बेटा हुआ था।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें