होम Cinema | मनोरंजन ‘Ek Pyar Ka Nagma Hai’ गाने के गीतकार संतोष आनंद और नेहा...

‘Ek Pyar Ka Nagma Hai’ गाने के गीतकार संतोष आनंद और नेहा कक्कड़ की इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो रो पड़ा

singer-neha-kakkar-cry-on-ek-pyar-ka-nagma-hai-song-writer-santosh-anand-story
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

मुंबई: सिंगिग रियालिटी शो ‘इंडियन आइडल 2020’ में जब ‘एक प्यार का नगमा है’ (Ek Pyar Ka Nagma Hai) गाना लिखने वाले फेमस गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) ने अपनी दर्द भरी दास्ताँ सुनाई तो फीमेल सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) समेत सभी की आंखें नम हो गईं।

इसके बाद नेहा ने गीतकार के लिए जो अपनापन दिखाया, वह भी देखने वालों की आंखों में खुशी के ले आया। करीब एक साल बाद अब हाल ही में नेहा कक्कड़ और संतोष आनंद का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को लोग आसानी से भुला नहीं पाएंगे, क्योंकि इसमें हर इंसान रोता दिख रहा है। संतोष आनंद (Santosh Anand) जिस तरह से अपने हालात को बयान कर रहे हैं, वह वाकई रुलाने वाले हैं।

इस वायरल तस्वीर को देखते ही 95% लोगों ने झट से लाइक बटन दबा दिए

mother-feeding-baby-while-badly-damaged-in-accident-image-from-hindi-quora

 

पेट्रोल-डीजल-सिलेंडर के बाद अब Adani Group ने भी सीएनजी-पीएनजी की कीमतों को बढ़ाया

दरअसल, आने वाले एपिसोड में ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की हिट जोड़ी में से प्यारेलाल जी भी मौजूद होंगे। इस दौरान शो में फेमस गीतकार संतोष आनंद भी आएंगे।

स्टेज पर पहुंचकर वह कहते हैं, ‘बरसों बाद मैं मुंबई आया हूं। अच्छा लग रहा है। एक उड़ते हुए पंक्षी की तरह मैं यहां आता था और चला जाता था। रात-रात भर जाग के मैंने गीत लिखे। मैंने गीत नहीं, अपने खून और कलम से लिखे। इतना अच्छा लगता है वो दिन याद करके। आज तो मेरे लिए ऐसा लगता है जैसे दिन भी रात हो गया है।’

Viral Singing Videos: हाफिज, हबीबुर की सिंगिंग सुन हैरान हुए आनंद महिंद्रा, दिल्ली में कचरा बीनते हैं दोनों भाई

anand-mahindra-share-viral-singing-video-from-his-twitter-account

वह आगे कहते हैं, ‘मैं जीना चाहता हूं बहुत अच्छी तरह से। पैदल जाते थे देवी यात्राओं पर, पीले कपड़े पहनकर। राम जी ने मुझपर कृपा भी बहुत की थी। बहुत कुछ दिया भी था। सबकुछ कैसे चला गया। राम जी का कपाट किसने बंद कर दिया, मुझे आजतक पता नहीं चला। अब वो दौर तो नहीं लेकिन इतना कहना चाहता हूं जो बीत गया है वो अब दौर न आएगा, इस दिल में सिवा तेरे कोई और न आएगा। घर फूंक दिया हमने अब राख उठानी है, जिंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है।’

संतोष आनंद की कही इन बातों पर नेहा फूट-फूट कर रोने लगीं और उन्होंने कहा- ‘आपके लिखे जो गीत हैं उनसे हम सबने प्यार करना सीखा है। दुनिया के बारे में जाना है और सर मैं मेरी तरफ से आपको 5 लाख रुपए की भेंट देना चाहती हूं।’ यह सुनकर संतोष आनंद भी रो पड़े।

Pamela Goswami BJP: 10 लाख की कोकीन के साथ भाजपा नेत्री गिरफ्तार, विजय वर्गीय, जेपी नड्डा के साथ फोटो हुई वायरल

kolkata-police-arrested-pamela-goswami-bangal-bjp-youth-leader-with-cocaine-photo-got-viral

उन्होंने कहा, ‘मैं बड़ा स्वाभिमानी हूं, आज तक मैंने किसी से कुछ भी नहीं मांगा, मैं आज भी मेहनत करता हूं दूर-दूर जाकर।’

जिसके जवाब में नेहा ने कहा, ‘आप ये समझिए की ये आपकी पोती की तरफ से है। इसके बाद रोते हुए संतोष आनंदर कह पड़,- ‘उसके लिए मैं स्वीकार करूंगा।’

T&F Movie: पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ने बॉलीवुड में किया डेब्यू

वीडियो पर लोग नेहा की तारीफे करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा- ‘नेहा कक्कड़ का जितना अच्छा गला है उतना ही अच्छा दिल भी है। लोग उसके इमोशनल होने के मीम्स बनाते हैं लेकिन उन लोगो को ये नहीं पता कि उसका मजाक तो बनाया जा सकता है लेकिन उसके जैसा दिल कहां से लाओगे , सल्यूट करता हूं नेहा जी।’

बता दें कि ‘एक प्यार का नगमा है’ (Ek Pyar Ka Nagma Hai) 15 सितंबर 1972 को रिलीज हुई मनोज कुमार और जया भादुरी की ‘शोर‘ फिल्म का बहुत ही मशहूर गाना है। इस फिल्म में लक्ष्मीकांत प्यारेलाल संगीतकार है।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel