‘भूल भुलैया 2’ मूवी में क्या फिर से मंजुलिका बनेंगी विद्या बालन …?

भूल भुलैया 2, भूल भुलैया 2 मूवी, मंजुलिका, विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, अनीस बज्‍मी, बॉलीवुड Bhool Bhulaiya 2, Bhulai Bhulaiya 2 Movie, Manjulika, Vidya Balan, Karthik Aryan, Kiara Advani, Anees Bazmee

मुंबई: ‘भूल भुलैया’ मूवी बॉलिवुड की सबसे हिट फिल्‍मों में से एक रही है। अब एक बार यह सीक्‍वल के कारण चर्चा में है। ‘भूल भुलैया 2’ मूवी (Bhool Bhulaiyaa 2 Movie) में कार्तिक आर्यन लीड ऐक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे जबकि पहले पार्ट में अक्षय कुमार मुख्‍य किरदार में थे।

पहले पार्ट में ऐक्‍ट्रेस विद्या बालन की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। उन्‍होंने फिल्‍म में अवनि का किरदार निभाया था जो कि बाद में मंजुलिका के रूप में सामने आती है। अब भूल भुलैया 2 मूवी (Bhool Bhulaiyaa 2 Movie) का डायरेक्‍शन अनीस बज्‍मी कर रहे हैं।

फिल्‍म में कार्तिक के ऑपोजिट ऐक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी को कास्‍ट किया गया है। अनीस बज्‍मी ने बताया कि ‘भूल भुलैया’ मूवी के दो सबसे यादगार गानों ‘आमी जे तोमार’ और टाइटल सॉन्‍ग को सेकंड पार्ट में रीक्रिएट किया जाएगा।

जब बज्‍मी से पूछा गया कि क्‍या ‘आमी जे तोमार’ को कियारा पर फिल्‍माया जाएगा तो उन्‍होंने कहा कि कार्तिक या कियारा हो सकते हैं या यह गाना उस कैरक्‍टर पर भी फिल्‍माया जा सकता है जिसे विद्या बालन ने निभाया था।

हालांकि, इसके पीछे सस्‍पेंस है जिसका खुलासा कुछ दिनों में होगा। इस तरह अनीस ने विद्या और कार्तिक, दोनों ही ऐक्‍टर्स का नाम लेकर फिल्‍म के लिए एक्‍साइटमेंट बढ़ा दी है।

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

उन्‍होंने बताया कि ‘आमी जे तोमार’ का रीक्रिएट वर्जन अभी तक कंपोज नहीं किया गया है। वह कई कंपोजर्स के साथ मीटिंग कर रहे हैं। गाने के लिए ऐसे पर्फेक्‍ट शख्‍स को ढूंढ रहे हैं जो ऑरिजनल कंपोजिशन के साथ न्‍याय कर सके। गाना फाइनल होने के बाद इसके लिए कोरियॉग्रफर भी लॉक करेंगे।

टाइटल सॉन्‍ग पर बज्‍मी ने कहा कि इसका रीक्रिएशन ग्रैंड होगा और यह दर्शकों को पसंद आएगा। यह उसी तरह लेजंडरी होगा, जैसा ऑरिजनल था। अब म्‍यूजिक बैकग्राउंड में हमारे पास काफी सारी नई टेक्‍नॉलजी है तो उम्‍मीद है कि नया वर्जन बेहतरीन होगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के ट्रैफिक जाम में फंसे शाहरुख खान, कहा ‘जैसी भी है, दिल्ली अपनी है’

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

Manish Murya is native of Azamgarh district of Uttar Pradesh state in India. He is under trainee for correspondent. He works as freelancer. Contact him via mail mauryamaneesh333@gmail.com or call him at +91-7348594530