Home Manoranjan Khabar रानी मुखर्जी ने खोला राज़, बताया पहली फिल्म रिलीज के दिन क्या...

रानी मुखर्जी ने खोला राज़, बताया पहली फिल्म रिलीज के दिन क्या हुआ था उनके साथ

99
रानी मुखर्जी, फिल्म रिलीज, मर्दानी 2, राजा की आएगी बारात, Indian Actress Rani Mukherjee, Rani Mukherjee First Movie, Rani Muherjee Crying, Rani Mukherjee Family, Mardani Movie, Mardani 2 Release,

thegandhigiri-news-app-may-2020

मुंबई: मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी की पहली बॉलीवुड फीचर फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ को रिलीज हुए पूरे 23 साल हो गए हैं। रानी ने राज़ की बात साझा करते हुए बताया कि फिल्म रिलीज़ के दिन उनके साथ क्या घटना घाटी थी।

पुरानी यादों को ताजा करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि ‘राजा की आएगी बारात’ फिल्म की रिलीज के समय वह एक पारिवारिक संकट का सामना कर रही थीं।

मुखर्जी ने कहा, “मेरी सबसे यादगार बात ‘राजा की आएगी बारात’ के रिलीज वाले दिन की है, जब मेरे पिताजी (दिवंगत फिल्म निर्माता राम मुखर्जी) का बाईपास ऑपरेशन होना था।”

“वह ब्रीच कैंडी में भर्ती थे और ऑपरेशन के लिए जाने के इच्छुक नहीं थे। वह मेरी फिल्म की रिलीज का इंतजार करना चाहते थे। मैंने उस समय उनसे कहा था कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उन्हें सर्जरी करानी चाहिए।”

गौरतलब है कि, अशोक गायकवाड़ द्वारा निर्देशित 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ दुष्कर्म के संवेदनशील विषय पर आधारित थी।

रानी ने कहा, “वह सर्जरी के लिए गए थे और लगभग एक या दो दिनों के लिए आईसीयू में बेहोश रहे थे। जब वह ठीक हुए और होश में आए तो उन्होंने पहली बात फिल्म की रिलीज के बारे में पूछी। उन्होंने पूछा कि फिल्म कैसा कर रही है?”

फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखकर उनके पिता रो दिए थे। रानी फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘मदार्नी-2’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। गोपी पुथरान निर्देशित फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें:

असफलता से मैंने सीखा यह काम… मंजरी फडनिस

the gandhigiri, whatsapp news broadcast