फिल्म ‘बाला’ ने मेरी योग्यताओं का परीक्षण किया है: यामी गौतम

बॉलीवुड अभिनेत्री, यामी गौतम, बाला फिल्म, Yami Gautam, Bala Movie

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाला’ (Bala Movie) में एक टिक टॉक स्टार के रूप में निभाए गए उनके किरदार के लिए सराहना मिली है। यामी ने कहा, “इसके लिए मुझे सालों लगे और इसे कहने की वजह यह है कि एक कलाकार के तौर पर हमें हमेशा ऐसे किरदारों को निभाने की ललक रहती है जो परिपूर्ण हो।”

उन्होंने कहा, “मैं कई उतार-चढ़ावों में से होकर गुजरी हूं, मुझे अपने निभाए गए हर किरदार बेहद पसंद हैं, लेकिन परी (‘बाला’ में यामी का किरदार) की दुनिया में मैं इस कदर डूब चुकी थी कि मुझे वाकई में आश्चर्य होता है।”

यामी गौतम (Yami Gautam) ने कहा, “कुछ किरदार और बेहतर काम करने के लिए आपको प्रेरित करते हैं, आपकी योग्यताओं को परखते हैं और आपसे आपका सर्वश्रेष्ठ दिलाते हैं और परी मेरे लिए कुछ ऐसा ही है।”

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए यामी ने कहा, “इस तरह से प्यार मिलना वाकई में भावुक कर देने वाला है और इसके लिए मैं आभारी हूं।”

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाला’ (Bala Movie) की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो समय से पहले गंजेपन का शिकार हो जाता है।

यह भी पढ़ें: हिलेरी डफ ने मैथ्यू कोमा संग सीक्रेट मैरिज की खबर का किया खंडन

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

Mohan Mouri is from Dhar district of Madhya Pradesh state in India. Contact with him via mail mohanmouri@gmail.com or call at 9977979099