पंजाब: नशा तस्कर से पूछताछ में कई खुलासे होने की उम्मीद

पंजाब में गिरफ्तार नशा तस्कर, Drug smuggler arrested in Punjab

तरनतारन: सीआईए स्टाफ पुलिस ने एक नशा तस्कर को 50 हजार ट्रामाडोल गोलियों सहित काबू किया था। उस पर थाना झब्बाल में मामला दर्ज कर आज अदालत में पेश किया गया, जहां से पंजाब पुलिस ने उसे 2 दिनों के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जिसमें कई नशा तस्करों के नाम सामने आने की उम्मीद है।

एसपी (स्थानीय) गौरव तूरा ने बताया कि सीआईए स्टाफ के एसआई बलविंदर सिंह ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना पर नाका लगा पल्सर मोटरसाइकिल सवार को अड्डा गांव मन्नण में रोका।

मोटरसाइकिल नंबर पीबी 02 बीयू 6756 पर रखे डिब्बे से डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल की हाजिरी में 50 हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं।

नशा तस्कर आरोपी की पहचान जसविंदर सिंह निवासी बसंत नगर, सुलतानविंड रोड अमृतसर के तौर पर हुई है।

2 दिन की रिमांड के दौरान पंजाब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, जिसमें पता लगाया जा रहा है कि आरोपी के और कौन से व्यक्तियों से संबंध हैं।

इसमें कुछ मैडीकल स्टोरों से संबंधित व्यक्तियों का भी पता लगाया जा रहा है और इस धंधे में कई अहम तस्करों के शामिल होने की आशा भी है।

इस मौके पर सब इंस्पैक्टर बलविंदर सिंह, सब इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह, एएसआई प्रवीन कुमार, जगदीप सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: IMA घोटाला: CBI ने कर्नाटक के कुछ अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

the gandhigiri app download, thegandhigiri  
Manish Murya is native of Azamgarh district of Uttar Pradesh state in India. He is under trainee for correspondent. He works as freelancer. Contact him via mail mauryamaneesh333@gmail.com or call him at +91-7348594530