2 रुपये के लिए एक मजदूर की हत्या, आरोपी फरार

आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले में 2 रुपये के लिए एक मजदूर की हत्या, East Godavari Andhra Pradesh Murder of laborer

अमरावती: आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले में 2 रुपये के पीछे बहस में एक मजदूर की हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में हड़कंप है। पुलिस ने बताया है कि साइकल में हवा भराने को लेकर दुकान के मालिक और युवक में झगड़ा हो गया जिसमें युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक 24 साल का सुवर्णराजू निर्माणकार्य में मजदूरी करता था।

राजू शनिवार शाम को साइकल में हवा भराने गया था। पंप के मालिक पिल्ली सांबा मूर्ति ने हवा भरने के दो रुपये मांगे। राजू ने पैसे नहीं होने की बात कही तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

आरोप है कि राजू की सांबा के साथ झड़प हो गई। इस पर सांबा का दोस्त अप्पा राव नाराज हो गया। उसने लोहे की सरिया से राज पर हमला कर दिया जिससे वह बेहोश हो गया।

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

स्थानीय लोग राजू को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना काकीनाडा ग्रामीण ब्लॉक के वलसपकल गांव में हुई।

पुलिस ने अप्पा राव और सांबा के खिलाफ मजदूर की हत्या का केस दर्ज किया है। सांबा से पूछताछ की जा रही है जबकि अप्पा राव फरार है।

यह भी पढ़ें: पंजाब: नशा तस्कर से पूछताछ में कई खुलासे होने की उम्मीद

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

Abhishek Verma is native of Basti district of Uttar Pradesh state in India and living in Lucknow, Vinamra Khand, Gomtinagar- 226010. He is under trainee. He works as freelancer. Contact him via mail meet2abhiverma@gmail.com or call him at +91-7017935177