एक लड़की 5 लड़कों के साथ बंद कमरे में कर रही थी यह काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उधमपुर थाना प्रभारी विजय चौधरी के नेतृत्व में उधमपुर पुलिस ने मेन बाजार स्थित गोपा मंदिर गली में एक घर पर छापा मारकर एक युवती संग 5 युवकों को संदिग्ध परिस्थितियों में गिरफ्तार किया है, The Udhampur police, led by Udhampur police station incharge Vijay Chaudhary, raided a house in Gopa Mandir Gali, Main Market, and arrested 5 young men with suspicious circumstances

उधमपुर पुलिस ने मेन बाजार स्थित गोपा मंदिर गली में एक घर पर छापा मारकर एक युवती संग 5 युवकों को संदिग्ध परिस्थितियों में गिरफ्तार किया है। यह छापेमारी उधमपुर थाना प्रभारी विजय चौधरी के नेतृत्व में थाने की पुलिस टीम किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों से पुलिस को मादक पदार्थ भी बरामद हुए हैं।

हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस मामले की जांच कर जल्द ही मामले से जुड़े कई अन्य पहलुओं के साथ बड़ा खुलासा कर सकती है।

पुलिस की छापेमारी के दौरान क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए। लगभग 15 मिनट तक घर में छानबीन करने के बाद पुलिस पहले एक युवती फिर उसके बाद एक-एक कर पांच युवकों को घर से बाहर लेकर आई और अपनी गाड़ी में बिठा कर ले गई।

पुलिस सूत्रों एवं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस को मौके से नशीले पदार्थ भी बरामद हुआ है, जबकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा मौके से 2 खाली और 2 नशीले पदार्थ से भरे हुए इंजैक्शन भी बरामद किए गए हैं।

आशंका जताई जा रही है कि इस घर में चिट्टे की तस्करी या नशाखोरी से जुड़ी गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था। मौके पर जमा हुए लोगों का कहना है यहां रहने वाले लोगों की संदिग्घता पहले ही मोहल्ले वाले भांप चुके थे। साथ ही गिरफ्तार गए संदिग्ध आरोपियों ने मोहल्ले का माहौल खराब कर रखा था।

पकड़ी गई युवती उधमपुर में गोपा मंदिर गली में किराए पर मकान लेकर रह रही थी। उसके आने के बाद से क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियां जारी थीं, जिससे स्थानीय लोगों को भी उस पर शक था।

मंगलवार को भी युवती और संदिग्ध युवकों के घर में होने की पुलिस को सूचना मिली, जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की।

इस बारे में जब थाना प्रभारी विजय चौधरी से बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मामले की जानकारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत को मिली जमानत, राम रहीम की याचिका खारिज, HC ने लगाया 50 हजार जुर्माना

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

the gandhigiri app download, thegandhigiri  
Abhishek Verma is native of Basti district of Uttar Pradesh state in India and living in Lucknow, Vinamra Khand, Gomtinagar- 226010. He is under trainee. He works as freelancer. Contact him via mail meet2abhiverma@gmail.com or call him at +91-7017935177