Home Manoranjan Khabar गर्भावस्था में सिंपल टास्क के दौरान रो पड़ती हैं केटी पेरी

गर्भावस्था में सिंपल टास्क के दौरान रो पड़ती हैं केटी पेरी

13
hollywood-singer-katy-perry-news

लॉस एंजेलिस: गायिका केटी पेरी ने गर्भावस्था के दौरान अपने हार्मोनल परिवर्तन और मूड स्विंग्स के बारे में खुलासा किया है। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ‘फायरवर्क्‍स’ गायिका ने कहा कि गर्भावस्था के दौरान क्वारंटीन लाइफस्टाइल काफी मुश्किलों से भरा है।

उदाहरण के तौर पर उन्होंने कहा कि उनके पास ‘अच्छे दिन हैं’ और अन्य दिन भी हैं ‘जो कठिन हैं’, “जहां मैं रोती हूं, तब जब मैं अपने पैर की उंगलियों को देखती हूं या मैं सिंपल टास्क करते हुए रो पड़ती हूं।”

उन्होंने विस्तार में बताया, “मुझे लगता है कि इसका बहुत अधिक कारण हार्मोनल है और मैं इतने सारे लोगों के आस-पास रहने (या) इतने लंबे समय के लिए एक छोटी सी जगह में रहने की अभ्यस्त नहीं हूं। मैं हर समय (बाहर) जाने के आदी रही हूं।”

गायिका ने आगे कहा कि वह अकेले रहने की आदी हैं, लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण उन्हें घर पर रहने का आदेश मिला है।

-: अगली खबर :-

एक कलाकार के तौर पर भाई टोनी ने मुझे दी चुनौती : नेहा कक्कड़

bollywood-singer-neha-kakkar-news

मुंबई: भाई-बहन की म्यूजिकल जोड़ी नेहा और टोनी कक्कड़ एक नए गीत के साथ वापस आ गए हैं। वहीं एक बार फिर से साथ काम करने को लेकर वे दोनों उत्साहित हैं। गायिका नेहा का कहना है कि उनका भाई टोनी उन्हें एक कलाकार के नाते चुनौती देता रहता है।

the-gandhigiri-news-app-may-2020

अपने हालिया गाना ‘भीगी-भीगी’ को लेकर नेहा ने कहा, “जब दो संगीतकार एक साथ काम करते हैं, तो उन्हें एक निश्चित स्तर पर सहजता की आवश्यकता होती है और यह देखते हुए कि टोनी भैया और मैं बचपन के दिनों से साथ काम कर रहे हैं, उनके साथ काम करना और शानदार हो जाता है। वह मेरी क्षमताओं को जानते हैं, ऐसे में एक कलाकार के रूप में वह और चुनौतियां देते हैं, ताकि हम दोनों संगीत में अपने दायरे को आगे बढ़ाएं।”

उन्होंने आगे कहा, “‘भीगी भीगी एक बहुत ही प्यारा गाना है। यह प्यार और रिश्तों के बारे में बताता है और इसके साथ आने वाले खट्टे मीठे दर्द के बारे में बताता है। मैं इस तरह के समय में अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास करना चाहती थी और मुझे खुशी है कि मैं इस गाने से उन्हें खुश कर सकती हूं।” वहीं टोनी को नेहा के साथ काम करने में काफी मजा आता है।

उन्होंने कहा, “वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और एक कलाकार के साथ-साथ उसका भाई होने के नाते मुझे उनके कौशल को ज्यादा से ज्यादा तलाशना पसंद है। हम दोनों को हर गाने के साथ एक अनूठा अनुभव प्राप्त करना पसंद है, और ‘भीगी भीगी’ के साथ शायद हमने वह हासिल किया है। मुझे खुशी है कि टी-सीरीज ने हमें एक बार फिर साथ काम करने का मौका दिया।” नेहा और टोनी द्वारा गाए गए, इस गाने को टोनी और प्रिंस दुबे ने लिखा है, वहीं टोनी ने ही इसे कंपोज्ड किया है। गाना 11 मई को रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar: आज जिस जगह पर हूं, वहां तक आने का कभी नहीं सोचा था

 

खान ब्रदर्स लॉकडाउन में कर रहे कुछ ऐसा कि तारीफ किये बगैर रहा नहीं जायेगा