होम Big News | बड़ी खबर मोदी सरकार ने अडाणी को फिर किया मालामाल, मिली 1,838 करोड़ रुपए...

मोदी सरकार ने अडाणी को फिर किया मालामाल, मिली 1,838 करोड़ रुपए की राजमार्ग परियोजना

adani-group-gets-1838-crore-highway-project-in-kerala-from-nhai
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

नई दिल्ली: अडाणी, अंबानी और मोदी (Adani, Ambani and Modi) की करीबियां जगजाहिर है। यही वजह है कि केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद जहां एक ओर देश की जीडीपी -23 तक घटती चली गई, वहीं दूसरी ओर अंबानी, अडाणी जैसे पूंजीपतियों की आमदनी सैकड़ों गुना बढ़ती चली गई।

अडाणी एंटरप्राइजेज लिमिटेड (Adani Enterprises Limited) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने केरल में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) से 1,838 करोड़ रुपए की राजमार्ग परियोजना हासिल की है।

कंपनी ने बताया कि यह परियोजना भारतमाला योजना का हिस्सा है। कंपनी ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी दी, ‘‘अडाणी समूह एनएचएआई से एक और हाइब्रिड एन्युइटी रोड परियोजना मिलने की घोषणा करते हुए प्रसन्न है।”

कंपनी की ओर से कहा गया, “एईएल ने हाल ही में एनएचएआई द्वारा एचएएम के तहत जारी निविदा में भाग लिया और हमें आपको यह बताते हुए खुशी है कि एईएल को एनएचएआई से परियोजना के लिए एक पत्र मिला है … यह केरल राज्य में बनने वाली सड़क परियोजना है।”

केरल में 40.80 किलोमीटर की यह परियोजना एनएच -17 (नया एनएच – 66) के अजीहूर से वेंगलम खंड तक छह-लेन का मार्ग बनाये जाने से संबंधित है।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel