मंगलवार, मार्च 5, 2024
होमINDIA | बड़ी खबरपीएचडी पास भाजपा मंत्री ने किया तिरंगे का अपमान, नप गया ड्राइवर...

पीएचडी पास भाजपा मंत्री ने किया तिरंगे का अपमान, नप गया ड्राइवर बेचारा

राजगढ़: राष्ट्रभक्ति का ढोल पीटने वाली भाजपा सरकार के कथित राष्ट्रवादी मंत्री कितने शिक्षित हैं, इस बात का पता स्वतंत्रता दिवस के दिन सब के सामने जाहिर हो गया।

अपने नाम के आगे पीएचडी के साथ डॉक्टर लिखने वाले शिवराज सरकार में मंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr Mohan Yadav) को परेड लेते समय उनकी गाड़ी पर लगा उल्टा तिरंगा नजर ही नहीं आया।

इतना ही नहीं, मंत्री जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर गाड़ी पर सवार पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा और जिला कलेक्टर नीरज कुमार का झंडे की ओर एक बार भी ध्यान नहीं गया।



मीडिया में मामला उछलने के बाद आनन-फानन में कप्तान साहब ने गाड़ी के ड्राइवर पर पूरा ठीकरा फोड़ते हुए कार्यवाही करने का ऐलान कर दिया है।

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में उज्जैन दक्षिण विधानसभा सीट से विधायक और उच्च शिक्षा विभाग के मंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr Mohan Yadav) ने राजगढ़ जिले में 75वें स्वतंत्रता दिवस ध्वजारोपण करने के बाद परेड ली।



BJP Minister, Dr. Mohan Yadav, Rajgarh Parade Madhya Pradesh

परेड के दौरान उनकी गाड़ी पर लगे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान होता रहा जिसका जरा भी अंदाजा मंत्री जी को नहीं लग सका।

मामले का संज्ञान लेते हुए जिला कलेक्टर ने बयान में कहा कि, “आपके (मीडिया) द्वारा ही मामला संज्ञान में आया है। इसमें उस ड्राइवर की गलती है, जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।”

Desk Publisher
Desk Publisher is a authorized person of The Goandhigiri. He/She re-scrip, edit & publish the post online. Pls, contact thegandhigiri@gmail.com for any issue.
You May Also Like This News
the gandhigiri news app

Latest News Update

Most Popular