Home Rajnitik Khabar Video: बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर और उपेन पंडित का अश्लील वीडियो हुआ...

Video: बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर और उपेन पंडित का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

357
bjp-rina-thakur-upen-pandit-video-himachal-pradesh
the-gandhigiri-news-app-may-2020

संस्कृति बचाओ, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, भारत माता की जय, देशभक्ति और धर्म के मुद्दों पर नारे लगाने वाले बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं के ऐसे कई अश्लील वीडियो एक के बाद एक वायरल हो रहे हैं, जिससे पार्टी की छवि काफी ख़राब हो रही है। हालही में मध्य प्रदेश के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी (Pradeep Joshi BJP) का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक युवक से अप्रकृतिक संबंध बनाते दिखे। तो वहीं अब हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के बंजार से ताल्लुख रखने वाले युवा बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर और बीजेपी नेता उपेन पंडित (BJP Rina Thakur and Upen Pandit bathroom video, Himachal Pradesh) का बाथरूम के अंदर बना अश्लील वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: Rina Thakur: नया खुलासा, रीना ठाकुर ने कहा, मेरा पति सब कुछ जानता था

कौन है रीना ठाकुर और उपेन पंडित

बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर (Rina Thakur BJP) महिला मोर्चा की पदाधिकारी है और भाजपा नेता उपेन पंडित (Upen Pandit BJP) युवा मोर्चा का पदाधिकारी है। दोनों की पहुंच हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (Jai Ram Thakur BJP ) तक है। दोनों फोटो में मुख्यमंत्री के साथ देखे जा सकते हैं। इसके अलावा उपेन पंडित बंजार विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र शौरी (MLA Surendra Shoure BJP) का काफी करीबी भी है।

यह भी पढ़ें: रीना ठाकुर वीडियो मामले में नया मोड़, सोशल मीडिया पर यह न करें गलती

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हिमाचल प्रदेश की युवा बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर और नेता उपेन पंडित (BJP Rina Thakur and Upen Pandit) का बाथरूम के अंदर निजी पलों की तस्वीरें (वीडियो) वायरल हुआ है। वीडियो देख कर ऐसा लगता है कि दोनों की रजामंदी से इसे शूट किया गया है। बताया जा रहा है यह किसी सरकारी आवास का बाथरूम है।

यह भी पढ़ें: इस शहर के डीएम ने नमाज़ और हनुमान चालीसा पर लगाया प्रतिबंध

सोशल मीडिया पर रीना ठाकुर और उपेन पंडित का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में हिमाचल भाजपा के पदाधिकारियों ने अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए दोनों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि उनके पास अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है।

(नोट: यह वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध सोर्स से प्राप्त हुआ है. वीडियो आईटी एक्ट को ध्यान में रखते हुए बना है. इस वीडियो को सोशल मीडिया या किसी भी प्रकार से शेयर करना नियमों का उल्लंघन माना जायेगा। यदि किसी को इस पर आपत्ति है तो नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकता है.)

यह भी पढ़ें: नेशनल बाॅडी बिल्डर ने कहा, ‘योगी जी, बीजेपी नेता के गुंडों को रोकिये नहीं तो पकड़ कर चीर दूंगा’

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें