भोपाल में एक पत्रकार कोरोना पॉजिटिव, पूर्व मुख्यमंत्री सहित प्रेस कॉन्फ्रेंस में गए 55 पत्रकार होम क्वेरेंटाइन

भोपाल, पत्रकार कोरोना पॉजिटिव, कमलनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस, Bhopal, journalist Corona virus positive, Kamal Nath press conference

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बतौर मुख्यमंत्री आखिरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए एक पत्रकार के कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और करीब 55 पत्रकारों को होम क्वेरेंटाइन कर दिया है। जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाए गए पत्रकार की बेटी लंदन से लौटी थी। इन पत्रकार को अपनी बेटी से यह संक्रमण मिला।

सरकार गिरने के बाद 20 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ली थी और इसी में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी। इसमें भोपाल के करीब सभी मीडिया हाउस के पत्रकार मौजूद थे।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये पत्रकार भी शामिल थे, जिनकी बेटी लंदन से भोपाल लौटी थी। जब वह आयी थी तब एयरपोर्ट स्क्रीनिंग में पॉजिटिव नहीं पायी गयी थी। घर आने से दो-तीन दिन बाद उसकी तबियत खराब हुई और जांच में कोरोना वायरस पॉजिटिव मिली। बेटी के कोरोना पॉजिटिव के बाद पत्रकार महोदय की भी जांच हुई और वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह खबर आते ही मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद होम क्वेरेंटाइन हो गए। जनसंपर्क विभाग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल सभी पत्रकारों को निर्देश दिए हैं कि वे सभी खुद होम क्वेरेंटाइन हो जाएं और कोई लक्षण होने पर प्रशासन से संपर्क करें।

यह भी पढ़ें: मोदी का पूरे देश में लॉकडाउन, नोटबंदी का पार्ट-2 है: कांग्रेस

Mohan Mouri is from Dhar district of Madhya Pradesh state in India. Contact with him via mail mohanmouri@gmail.com or call at 9977979099