Home Rashtriya Samachar लाइव शो में मृतक कमलेश तिवारी की मां ने गोदी मीडिया को...

लाइव शो में मृतक कमलेश तिवारी की मां ने गोदी मीडिया को जमकर लताड़ा, कहा हिन्दू – मुस्लिम करके क्या दंगा कराना चाहते हो?

53
हिंदू समाज पार्टी, कमलेश तिवारी हत्याकांड, कुसुम तिवारी, योगी आदित्यनाथ, शिव कुमार गुप्ता बीजेपी, बीजेपी सरकार, Hindu Samaj Party, Kamlesh Tiwari murder case, Kusum Tiwari, Yogi Adityanath, Shiv Kumar Gupta BJP, BJP government
the-gandhigiri-news-app-may-2020

हिंदू समाज पार्टी अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड (Hindu Samaj Party President Kamlesh Tiwari Murder Case) की गुत्थी उलझती ही जा रही है। जहां एक ओर परिवार बीजेपी नेता शिव कुमार गुप्ता पर हत्या का आरोप लगा रही है, वहीं यूपी पुलिस कुछ और ही खाका बुनने में लगी है। ऐसे में टीवी चैनलों पर दिन रात हिन्दू – मुस्लिम करने वाली गोदी मीडिया को लाइव शो में मृतक की मां कुसुम तिवारी ने जम कर लताड़ लगाई है।

चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड को हिन्दू बनाम मुस्लिम बनाने की कोशिश की जा रही है। इस बात से मृतक तिवारी की माँ कुसुम तिवारी भी काफी नाराज़ हैं। उनका मानना है कि असली हत्यारों को बचाने के लिए पुलिस, मीडिया और सियासत तीनों एक साथ मिल कर काम कर रहे हैं। साथ ही चुनाव के समय वोट बटोरने के लिए मौके को भुनाया जा रहा है।

इस बीच पत्रकारों और टीवी चैनलों की भीड़ मृतक तिवारी के घर के बाहर मुस्तैदी से तैनात है। बीजेपी समर्थक एक टीवी चैनल पर लाइव शो में जब एंकर सुमित अवस्थी मामले को हिन्दू बनाम मुस्लिम बनाने की कोशिश कर रहा था तभी मृतक की मां ने उसे वहीं रोक दिया। उन्होंने कहा कि क्या आप लोग हिन्दू मुस्लिम करके दंगा कराना चाहते हो? यह खेल खेलना बंद कर दो।

टीवी एंकर की बातों से साफ ज़ाहिर हो रहा था कि वह इस मामले में घिरी बीजेपी पार्टी और सरकार को बचाने की कोशिश कर रहा था। इस पर कुसुम तिवारी ने एंकर को लताड़ लगाते हुए कहा कि, “तुम लोग सरकार के खिलाफ बोल नहीं सकते, बस जनता के खिलाफ बोल सकते हो। सरकार के खिलाफ बोलोगे तो चैनल बंद हो जायेगा।” इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें: मिले सबूत, कमलेश तिवारी हत्याकांड के पीछे हो सकता है भाजपा और संघ का हाथ

the gandhigiri, whatsapp news broadcast