होम Big News | बड़ी खबर एमपी बस हादसा: उधर एक के बाद एक नहर से 47 शव...

एमपी बस हादसा: उधर एक के बाद एक नहर से 47 शव निकलते रहे, इधर बेफिक्र परिवहन मंत्री दावत उड़ाते रहे

madhya-pradesh-sidhi-bus-accident-mp-transport-minister-govind-singh-rajpoot
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

सीधी: मध्य प्रदेश में हादसे (MP Bus Accident) के दौरान यात्रियों से भरी एक बस नहर में जा गिरी. जानकारी के मुताबिक नहर से अब तक 47 शव निकाले जा चुके हैं. जहां एक ओर मृतकों के परिजन मातम मना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajpoot) की दावत उड़ाते तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राज्य की सियासत भी गरमाने लगी है.

जानकारी के मुताबिक सीधी, रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत मंगलवार की सुबह 7:30 बजे एक यात्री बस 30 फीट गहरी नहर में जा गिरी। बस को क्रेन से बाहर निकाला गया। इस हादसे में अब तक 47 शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा चुका है। इनमें 21 पुरुष, 18 महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं।

जब ब्रिटिश सांसद ने मोदी सरकार की तुलना हिटलर से की तो बुरी तरह भड़क उठा भारतीय उच्चायोग

उधर, हादसे के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस कमिटी (MP Congress) ने ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajpoot) की एक कार्यक्रम के दौरान दावत उड़ाते तस्वीर अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर की है.

प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘उधर शव निकल रहे हैं, इधर परिवहन मंत्री दावत छान रहे हैं। सीधी बस हादसे में 43 लाशें निकलने के बाद बीजेपी नेताओं और परिवहन मंत्री की ये मुस्कुराहट मानवता पर कलंक है। शिवराज जी, यदि इनका इस्तीफ़ा नहीं हुआ, तो लोगों का इंसानों से भरोसा उठ जायेगा।’ ट्वीट में पीएमओ @PMOIndia और प्रधानमंत्री मोदी @narendramodi को भी टैग किया गया.

पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले मिथुन चक्रवर्ती के घर पहुंचे संघ प्रमुख, क्या ममता के सियासी किले को ढहाने की है कोशिश?

उधर शव निकल रहे हैं,

इसके बाद प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से किये एक ट्वीट में मृतकों की कफन में लिपटे शवों के साथ लिखा, ‘जिस परिवहन विभाग की लापरवाही से ये 43 लाशें दिख रही हैं, उस परिवहन विभाग के मंत्री शाही दावत का लुत्फ़ उठा रहे हैं। शिवराज जी, आप लोगों की नैतिकता और ज़मीर तो पहले ही मर चुका है, अब क्या आदमियत भी बेच दी..? ये संवेदनहीनता का वस्त्रहीन प्रदर्शन है। “शवराज का बेशर्मराज”.

 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे (MP Bus Accident) में मारे गए मृतकों के परिजनों को पीएम रिलीफ फंड से 2-2 लाख रुपए और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने घोषणा की है। साथ ही गंभीर रूप से घायल लोगों को 50 हजार रुपए मुआवजा दिया जाएगा।

सीधी बस हादसा: जांच के बाद सामने आई हकीकत, देखिये, 48 लाशों का कौन है जिम्मेदार?

सीधी बस हादसा: जांच के बाद सामने आई हकीकत, देखिये, 48 लाशों का कौन है जिम्मेदार?

कांग्रेस ने संविधान को ‘टूलकिट’ बना शेयर किया कार्टून, मोदी सरकार को बताया इससे खतरा, भड़क उठे भाजपा समर्थक

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें