rina thakur husband name, rina thakur image, rina thakur photo, rina thakur new video, rina thakur video, reena thakur nati, rina thakur bjp, reena thakur bjp mahila morcha, reena thakur bjp himachal pradesh, rina thakur sex video link, rina thakur video download, upen pandit bjp himachal pradesh, upen pandit news, upen pandit twitter, upen pandit bjp himachal pradesh video, upen pandit kullu,

रीना ठाकुर सेक्स वीडियो में नया मोड़, सोशल मीडिया पर यह न करें गलती

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की रीना ठाकुर बीजेपी (Rina Thakur BJP) महिला मोर्चा पदाधिकारी और बीजेपी युवा मोर्चा के उपेन पंडित (Upen Thakur) की बाथरूम सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है। हर कोई सोशल मीडिया पर रीना ठाकुर सेक्स वीडियो (Rina Thakur Sex Video Link) की डिमांड कर रहा है। वीडियो लिंक के साथ ही डाउनलोड (Rina Thakur Sex Video Download) की मांग हो रही है। साथ ही वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट पर रीना ठाकुर के पति का नाम (rina thakur husband name) भी सर्च किया जा रहा है। लेकिन यह गलती आपको भारी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: Rina Thakur: नया खुलासा, रीना ठाकुर ने कहा, मेरा पति सब कुछ जानता था

रीना ठाकुर सेक्स वीडियो डाउनलोड लिंक मांगना पड़ सकता है भारी

पिछले तीन दिनों से हिमाचल प्रदेश के दो बीजेपी नेता रीना ठाकुर और उपेन पंडित की एक पोर्न वीडियो वायरल हो रही है। यह वीडियो किसी सरकारी निवास के बाथरूम का बताया जा रहा है। वीडियो दोनों युवा नेताओं की रज़ामंदी से बनाया गया है। अब सवाल यह उठता है कि क्या इस वीडियो को इंटरनेट के माध्यम से आदान प्रदान किया जा सकता है? नहीं! कानून ऐसा करना अपराध है। आईटी एक्ट के तहत किसी के नीजि पलों के वीडियो को पब्लिकली शेयर करना अपराध माना जायेगा। यह जांच का विषय है कि यह वीडियो किसने सार्वजनिक किया।

यह भी पढ़ें: Video: बीजेपी नेत्री रीना ठाकुर और उपेन पंडित का बाथरूम सेक्स वीडियो हुआ वायरल

इस मामले में कानून के जानकारों का कहना है कि यदि किसी ने जानबूझ कर इस तरह की वीडियो सार्वजनिक किया है तो इंडियन इंफाॅर्मेशन एक्ट के तहत उनके खिलाफ सजा का प्रावधान है। यही नहीं सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो लिंक शेयर करने वालों पर भी कड़ी कार्यवाही हो सकती है। फिर चाहे लिंक प्लेयर का हो या डाउनलोड का। जो लोग रीना ठाकुर सेक्स वीडियो लिंक (Rina Thakur Sex Video Link) मांग रहे हैं उन्हें भी सावधान हो जाना चाहिए।

बता दें कि पोर्न वेबसाइट (Porn Website) और डाउनलोड वीडियो लिंक चलाने वालों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत सजा के साथ जुर्माने का प्रावधान है। इंटरनेट के माध्यम से सर्च करने पर रीना ठाकुर के पति का नाम (rina thakur husband name) तो हमें नहीं मिला लेकिन वीडियो डाउनलोड लिंक सोशल मीडिया पर उपलब्ध है जो कि आईटी एक्ट का खुला उल्लंघन है। इसलिए सतर्क हो जाईये और सोशल मीडिया पर रीना ठाकुर सेक्स वीडियो लिंक शेयर करना और मांगना बंद करिये।

अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

https://www.thegandhigiri.com/rina-thakur-husband-knew-all-about-rina-and-upen-relation/

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

Leave a Reply