Saturday, September 25, 2021
HomeINDIA | बड़ी खबरचुनाव नजदीक आते ही बढ़ गया भगवाधारी गुंडों का आतंक, गरीब मुस्लिम...

चुनाव नजदीक आते ही बढ़ गया भगवाधारी गुंडों का आतंक, गरीब मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरन…

उज्जैन: भाजपा शासित मध्य प्रदेश में भगवाधारी गुंडों (Saffron Goons) का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। चुनाव नजदीक आते ही भगवाधारी गुंडे बिलों से बाहर आकर धार्मिक उन्माद फैलाने में जुट जाते है। इस तरह वोटों का ध्रुवीकरण बड़ी आसानी से हो जाता है।

एमपी के उज्जैन में एक कबाड़ी वाले से जबरन ‘जय श्रीराम’ का नारा लगवाने का मामला सामने आया है। गांव के कुछ सरकार समर्थक भगवाधारी गुंडों पर जय श्रीराम के नारे लगवाने का आरोप है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ भगवाधारी गुंडे (Saffron Goons) एक कबाड़ी वाले से जबरन जय श्रीराम का नारा लगाने के दबाव बना रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा भी हरकत में आया।



एएसपी आकाश भूरिया ने वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़ा जाएगा।

बता दें कि इससे पहले इंदौर में एक चूड़ी बेचने वाले शख्स की जमकर पिटाई की गई थी। चूड़ी बेचने वाले शख्स पर पहचान छुपाने का आरोप था।

दरअसल, उज्जैन के महिदपुर तहसील के झारड़ा थाना क्षेत्र के पिपलिया धुमा फंटे गांव में शनिवार को कबाड़ बेचने वाला पहुंचा।

इस दौरान गांव के कुछ भगवाधारी गुंडों (Saffron Goons) ने कबाड़ी वाले के ठेले पर रखे सामान को नीचे फेंक दिए और गांव में नहीं आने की चेतावनी दी।

भगवाधारी गुंडों की इस करतूत की किसी ने मोबाइल पर वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

इधर एसपी सत्येंद्र कुमार ने कहा कि, “वर्तमान में जो परिस्थितियां हैं इसमें मैं आम लोगों से यही अपील करना चाहता हूं कि सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की जो घटनाएं सामने आ रही हैं, इसमें सबको संयम बरतने की जरूरत है।”

भगवाधारी गुंडों (Saffron Goons) द्वारा अल्पसंख्यक व्यक्ति के साथ की गई बदसलूकी पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से एमपी में लगातार ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं, यह दुखद है।

Naveen Vishwakarma
Mr. Naveen Vishwakar is Indian Journalist working from Lucknow. He is working with The Gandhigiri as editor. Contact with him by thegandhigiri@gmail.com
You May Also Like This News

Latest News Update

Most Popular