Home Covid-19 Latest Update Hindi Wockhardt Hospital Coronavirus: 26 नर्स और 3 डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव

Wockhardt Hospital Coronavirus: 26 नर्स और 3 डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव

8
Wockhardt Hospital Mumbai, वॉकहार्ट अस्पताल मुंबई, Corona Virus, Wockhardt Hospital Coronavirus,

मुंबई: कोरोना वायरस (Corona Virus) से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र से एक और चिंताजनक खबर सामने आई है। मुंबई के वॉकहार्ट अस्पताल (Wockhardt Hospital Mumbai) की 26 नर्सें और तीन डॉक्टर कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद पूरे अस्पताल को क्वेरेंटीन जोन घोषित कर दिया गया है।

देश में कोरोना वायरस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र हुआ है जहां सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। मुंबई के सुपर स्पेशलिटी वॉकहार्ट अस्पताल (Wockhardt Hospital Mumbai) में इतनी संख्या में मेडिकल स्टाफ के कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मिलने पर अब पूरे देश की चिंता और भी बढ़ गई है।

the-gandhigiri-news-app-may-2020

मालूम हो कि सोमवार को कोरोना वायरस के चलते मृतकों की संख्या 111 तक पहुंच गई। जबकि कुल संक्रमितों की संख्या 4,281 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में अब भी 3,851 संक्रमित लोग हैं । जबकि 318 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

मंत्रालय के सुबह नौ बजे तक के आंकड़े बताते हैं कि महाराष्ट्र में 21 और लोगों की कोरोना वायरस (Corona Virus) से मौत हुई है। वहीं आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में दो-दो और पंजाब में एक व्यक्ति की मौत हुई।

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा 45 मौत महाराष्ट्र में हुई है। इसके बाद गुजरात में 11, मध्य प्रदेश में 9, तेलंगाना और दिल्ली में सात-सात, पंजाब में छह और तमिलनाडु में पांच मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: उदयपुर में क्वारंटाइन किए गए शरणार्थी श्रमिक ने की आत्महत्या