Home Rajnitik Khabar दिल्ली सीएम केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का सरेआम बनाया मज़ाक,...

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का सरेआम बनाया मज़ाक, कहा, ‘रिंकिया के पापा तो…

91
arvind kejriwal and manoj tiwari, aap and bjp, bjp delhi, aap delhi, arvind kejriwal news, manoj tiwari news, arvind kejriwal interview

thegandhigiri-news-app-may-2020

नई दिल्ली। एक न्यूज़ चैनल के प्रोग्राम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर व्यंग कसा है। कार्यक्रम के दौरान जब केजरीवाल से पूछा गया कि क्या आप मनोज तिवारी को एक विरोधी चेहरे के तौर पर देखते हैं तो उनका जवाब कुछ इस तरह रहा। उन्होंने कहा ‘मैंने एक बार और बोला था कि मनोज तिवारी गाते बहुत अच्छा हैं। आप लोगों ने रिंकिया के पापा सुना है, सुनना चाहिए, बहुत अच्छा गाना है।

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने (Arvind Kejriwal) अपने संबोधन की शुरुआत में एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले उनके पास एक बीजेपी कार्यकर्ता आया था। उसने कहा कि वह इस बार आम आदमी पार्टी (आप) को वोट देगा।

वजह बताते हुए बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा कि उसका एक अकेला बेटा है। जिसका भविष्य अंधेरे में नजर आता था। ‘आप’ की गवर्नमेंट ने सरकारी स्कूलों में जो बदलाव किया, उससे उसे उम्मीद मिली है।

उसने कहा कि, दिल्ली सरकार ने उसके बेटे का भविष्य बना दिया। उस कार्यकर्ता ने आगे कहा कि, अब अगर वह ‘आप’ को वोट नहीं देता है तो वह अपने बेटे अपने परिवार के साथ गद्दारी होगी।

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा, “हमने पिछले 5 सालों में अपने विरोधियों का दिल जीता है, दुआएं कमाई हैं। हमने पिछले 5 सालों में सबके लिए काम किया है।”

विरोधी के तौर पर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को देखने की बात पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आगे कहा, “हम सिर्फ जनता की लड़ाई लड़ेंगे और जो जनता तय करेगी वही होगा. हमारे लिए जनता महत्वपूर्ण है, हम सिर्फ उसी के लिए लड़ेंगे।”

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ को होगी फांसी, जानिए क्यों?

अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें