होम Politics | राजनीति दिल्ली सीएम पर बरसी भाजपा सांसद, कहा “दस हजार मोहल्ला क्लिनिक पर...

दिल्ली सीएम पर बरसी भाजपा सांसद, कहा “दस हजार मोहल्ला क्लिनिक पर उड़ा सकते हैं, वैक्सीन नहीं खरीद सकते”

bjp-mp-lashed-out-at-delhi-cm-on-corona-vaccine-purchase
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

नई दिल्ली: राजधानी में कोरोना वैक्सीन पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही. कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार पर पर्याप्त मात्रा वैक्सीन में वैक्सीन उपलब्ध न कराने का आरोप लगाते है तो, कभी भाजपा नेता उल्टा उन्ही की सरकार को कटघरे में खड़ा कर देती है.

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता और नई दिल्ली सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया है कि जब वो दस हजार करोड़ का बजट मोहल्ला क्लिनिक पर खर्च कर सकते है तो वैक्सीन पर क्यों नहीं? उन्होंने दिल्ली सरकार पर निजी अस्पतालों में वैक्सीन उपलब्ध न कराने का भी आरोप लगाया है.

 


मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि, “अगर निजी अस्पताल वैक्सीन खरीद सकते हैं तो दिल्ली सरकार ने वैक्सीन क्यों नहीं उपलब्ध की? आपने अपने हिस्से का काम नहीं किया और केंद्र सरकार सब दे दे? आप किस लिए हैं? 10,000 करोड़ का बजट मोहल्ला क्लीनिक में उड़ाने के लिए?”

बता दें कि दिल्ली सरकार और प्रमुख भाजपा नेताओं के बीच यह एक लौटा टकराव नहीं है. इससे पहले कोरोना पीक के समय ऑक्सीजन मुहैया कराने को लेकर भी दोनों के बीच जुबानी जंगे होती रही हैं.

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें