Home Politics | राजनीति इन आरोपों के साथ कांग्रेस के बड़े नेता जितिन प्रसाद भाजपा में...

इन आरोपों के साथ कांग्रेस के बड़े नेता जितिन प्रसाद भाजपा में हुए शामिल

congress-leader-jitin-prasada-joined-bjp

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता (Jitin Prasad) भाजपा में शामिल हो गए है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद दूसरे युवा कांग्रेस नेता है,जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा मेें शामिल हो गए है। जितिन प्रसाद ने पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात की। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: Yoga Day: 21 जून को 18+ नागरिकों को पीएम मोदी क्या तोहफा देने वाले हैं?

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के बड़े नेता का इस तरह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना पार्टी के लिए बड़ा झटका है।

कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा कि कांग्रेस अब एक व्यक्ति विशेष और वर्ग विशेष की पार्टी रह गई है। इस वजह से काम नहीं कर पा रहा था।

यह भी पढ़ें: रामदेव के प्रोडक्ट को बेचने के लिए भाजपा मंत्री क्यों हैं मजबूर, बिना WHO अप्रूवल Coronil को COVID Kit में किया शामिल

भाजपा में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने कहा, ”मैंने पिछले 8-10 सालों में ये महसूस किया है कि आज देश में अगर कोई असली मायने में संस्थागत राजनीतिक दल है तो भाजपा है। बाकी दल तो व्यक्ति विशेष और क्षेत्र के हो गए, लेकिन राष्ट्रीय दल के नाम पर भारत में कोई दल है तो भाजपा है।”

यह भी पढ़ें: सुरक्षाकर्मियों के साथ मिल कर भाजपा विधायक चुरा ले गया लाखों का राहत सामग्री

उन्होंने आगे कहा कि, “हमारा देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उसके लिए आज देशहित में कोई दल और कोई नेता सबसे उपयुक्त और मजबूती से खड़ा है, तो वो भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।”

Exit mobile version