Home Rajnitik Khabar ‘इस्लाम’ पर मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा…

‘इस्लाम’ पर मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा…

55
हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है, गिरिराज सिंह ने ऑल इंडिया यूनाईटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) प्रमुख बदरूद्दीन अजमल पर बोला हमला, In India, Islam is only a childbearing factory, Giriraj Singh attacked All India United Democratic Front (AIUDF) chief Badruddin Ajmal

thegandhigiri-news-app-may-2020

ऑल इंडिया यूनाईटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) प्रमुख बदरूद्दीन अजमल के बयान पर मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) भड़क उठे हैं। उन्होंने एआईयूडीएफ चीफ पर पलटवार करते हुए कहा कि, अजमल हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है समझते हैं। अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए गिरिराज ने तीखी प्रक्रिया दी।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट करते हुए कहा, ’बदरूद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है… क्या ईरान, इंडोनेशिया, मलेशिया इत्यादि अन्य देशों में इस्लाम नहीं, जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाये अपनाये हैं?’

बता दें कि बदरूद्दीन अजमल ने असम सरकार की नई नीति पर बयान दिया था जिसमें दो से अधिक बच्चा पैदा करने वालों को सरकारी नौकरी न देने का प्रावधान लागू किया गया है। बदरूद्दीन ने कहा था कि, मुस्लिमों को सरकारी नौकरी नहीं मिलनी। इसलिए मुस्लिम सरकार की नई नीति पर ज्यादा ध्यान न दें और ज्यादा बच्चा पैदा करें।

उन्होंने कहा था कि मुस्लिमों को ऐसी तालीम दी जाये जिससे वह खुद ज्यादा तरक्की कर सकें और हिन्दुओं को भी नौकरी दें। बदरूद्दीन ने कहा कि बीजेपी सरकार मुसलमानों को हर तरह से परेशान करने के लिए जानबूझकर ऐसे कानून बना रही है।

बता दें कि, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल की कैबिनेट के लिए एक फैसले के मुताबिक दो बच्चों से ज़्यादा वाले परिवार सरकारी नौकरी के पत्र नहीं होंगे। यह नियम 1 जनवरी 2021 से प्रदेश भर में लागू होगा।

यह भी पढ़ें: जजपा, भाजपा के प्लान बी का हिस्सा थी, भोलीभाली जनता उनके विश्वासघात को समझ नहीं सकी: शैलजा

the gandhigiri, whatsapp news broadcast