Home Politics | राजनीति मतदाताओं के सवाल सुन भड़के गुजरात BJP विधायक, मीडियाकर्मी को दी “ठोक...

मतदाताओं के सवाल सुन भड़के गुजरात BJP विधायक, मीडियाकर्मी को दी “ठोक दूंगा” वाली धमकी

वडोदरा: गुजरात में नगर निगम चुनाव जीतने के बाद बीजेपी विधायक ऐसे मदहोश हैं कि चुनाव को जितवाने वाले वोटरों को धमकी देने से भी नहीं चूक रहे।

नसवाडी तालुका के हरिपुरा गांव में सांखेड़ा के विधायक अभय सिंह तडवी लोगों के सवाल पर गुस्सा हो गए और प्रश्न पूछने वाले को ही भरी सभा में फटकार लगा दी।

संखेडा के विधायक अभय सिंह तडवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

“भाई तुम्हारे रहने के लिए घर की समस्या हल हो गया है। जो भी सवाल थे उसका निपटारा हो गया है। मुझे इस गांव से वोट मिलेगा तो मैं फिर आऊंगा। अनाज मिला है, आपने खाया है, यह कर्ज चुकाने का मामला है। आप वही करें जो आपको सही लगे, मुझे कोई फ़र्क नहीं पड़ता अगर मुझे वोट नहीं मिलता है, समझिए…, मैं सच कह रहा हूँ। हम काम करके बैठे है।”

इसके बाद विधायक सरपंच की ओर देखकर कहते हैं, “सरपंच सरकार कितना पैसा देती है, MLA ने कितना लोन दिया है।”

भाजपा विधायक खुलेआम लोगों को धमका रहे हैं और भोले-भाले आदिवासी लोग विधायक को चुपचाप सुन रहे हैं।

जब लोगों में से एक ने विधायक को जवाब दिया, तो विधायक नाराज हो गए और भरी सभा के बीच में ही उसे उठाकर धमकी दी और सभा से बाहर निकाल दिया।

विधायक जिनका वोट हासिल कर विधानसभा में पहुंच रहे हैं वह अपने काम की जानकारी देने के बजाय लोगों को धमका रहे है.

गौरतलब है कि इससे पहले वडोदरा से भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव से मीडियाकर्मियों ने सवाल किया कि उनके बेटे के 3 बच्चे हैं। चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों के अनुसार, यदि किसी उम्मीदवार के दो से अधिक बच्चे हैं, तो उसका फॉर्म रद्द कर दिया जाएगा।

मधु श्रीवास्तव के बेटे दीपक को तीन बच्चे हैं इस सवाल के आते ही मधु श्रीवास्तव भड़क गए और कहा, “कठिन सवाल मत पूछो, मैं किसी को बोलकर ठुकवा दूंगा।” उसके बाद श्रीवास्तव ने जोर देते हुए कहा, “मेरे बेटे के केवल दो बच्चे हैं।”

बता दें कि, 28 फरवरी को नगरपालिका-जिला और तालुका पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है। 6 नगर निगमों को जीतने के बाद, बीजेपी अब नगरपालिका-जिला और तालुका पंचायतों को जीतने के लिए तुफानी प्रचार शुरू कर दिया है।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version