Home Rajnitik Khabar विवादित विडियो पर बोले सीएम येदियुरप्‍पा-कांग्रेस बयान को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही

विवादित विडियो पर बोले सीएम येदियुरप्‍पा-कांग्रेस बयान को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही

59
सीएम बीएस येदियुरप्‍पा का विवादित वायरल विडियो पर कांग्रेस पर हमला, Karnataka CM BS Yeddyurappa controversial viral video attack on Congress

thegandhigiri-news-app-may-2020

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा का कहना है कि उनका उस विवादित विडियो से कोई लेनादेना नहीं है जिसे कथित तौर पर उनका बताया जा रहा है। येदियुरप्‍पा के मुताबिक कांग्रेस उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है।यह विवादित विडियो शुक्रवार को चर्चा में आया था।

सोमवार को कर्नाटक कांग्रेस ने विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के मामले की सुनवाई कर रहे उच्चतम न्यायालय से अनुरोध किया कि वह उस ताजा विडियो क्लिप को रिकॉर्ड में ले जिसमें मुख्यमंत्री येदियुरप्पा कथित तौर पर बागी विधायकों का जिक्र कर रहे हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए सोमवार को येदियुरप्‍पा ने कहा, ‘अयोग्‍य घोषित किए गए 17 विधायकों से हमारा कोई लेनादेना नहीं है। कांग्रेस मेरे बयान को तोड़मरोड़ रही है। विडियो टेप पर सुप्रीम कोर्ट को फैसला लेने दीजिए।’

इस विडियो क्लिप में येदियुरप्‍पा नहीं दिखाई दे रहे हैं लेकिन कथित तौर पर उनकी आवाज सुनाई दे रही है।

इसमें वह पार्टी के उन नेताओं के प्रति नाराजगी जता रहे थे जो अयोग्य ठहराए गए कांग्रेस-जेडीएस के विधायकों को 5 दिसंबर को 15 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव के लिए टिकट देने का विरोध कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: बैंकॉक व्यापार संधि (RCEP) किसानों के हितों पर गहरा आघात है- अखिलेश यादव

the gandhigiri, whatsapp news broadcast