होम Big News | बड़ी खबर पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले मिथुन चक्रवर्ती के घर पहुंचे संघ...

पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले मिथुन चक्रवर्ती के घर पहुंचे संघ प्रमुख, क्या ममता के सियासी किले को ढहाने की है कोशिश?

179
mithun-chakraborty-and-rss-chief-mohan-bhagwat-meeting-for-west-bengal-assembly-election-2021
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

कोलकाता: मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) की हुई मुलाकात से बंगाल की राजनीति में खलबली मच चुकी है.

हालांकि, चक्रवर्ती ने सियासी अटकलों पर विराम लगाते हुए बैठक को गैरराजनीतिक बताया है. उन्होंने यकीन दिलाने के लिए यह भी कहा कि मुंबई में उनकी संघ प्रमुख से अक्सर मुलाकात होती रही है.

जब ब्रिटिश सांसद ने मोदी सरकार की तुलना हिटलर से की तो बुरी तरह भड़क उठा भारतीय उच्चायोग

बता दें कि मंगलवार की सुबह आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात करने पहुंचे थे. दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई. जिसके बाद से पश्चिम बंगाल का सियासी तापमान बढ़ा हुआ था.

गौरतलब है कि कुछ ही महीनों में पश्चिम बंगाल के अंदर 294 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने है. जीत के मीलों दूर रहने वाली भाजपा अपने पैतृक संगठन आरएसएस की मदद से पश्चिम बंगाल के चुनाव में मिथुन चक्रवर्ती को बड़े हथियार के रूप में इस्तेमाल करने की योजना बना रही है.

Mandagadde Rama Joyc का निधन, बिहार-झारखंड के पूर्व रह चुके हैं राज्यपाल

सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि विधानसभा चुनावों से पहले बॉलीवुड एक्टर मिथुन पार्टी में शामिल हो जाएं. वैसे भी मिथुन चक्रवर्ती लेफ्ट के करीबी माने जाते रहे हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सियासी किले को ढहाने के लिए बीजेपी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. जहां बीजेपी के दिग्गज नेताओं की रैलियों का सिलसिला जारी है वहीं, ममता भी बीजेपी के खिलाफ अपनी रणनीति में मजबूती से जुटी हुई हैं.

अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-Whatsapp-news-Broadcast the-gandhigiri-telegram-channel