Home Rajnitik Khabar पूरे पंजाब में खुशी के दीए जलाओ, पराली नहीं: कैप्टन अमरेंद्र सिंह

पूरे पंजाब में खुशी के दीए जलाओ, पराली नहीं: कैप्टन अमरेंद्र सिंह

44
करतारपुर साहिब यात्रा, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, पंजाब, Punjab CM Kartarpur Sahib visit, Punjab Chief Minister Captain Amarendra Singh after Kartarpur Sahib Visit,
the-gandhigiri-news-app-may-2020

डेरा बाबा नानक: डेरा बाबा नानक के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि सिखों की 70 सालों की अरदास पूरी हुई है। भारत सरकार ने सिखों की भावनाओं को समझा है, जिसके प्रयासों से आज करतारपुर साहिब का रास्ता खुलने जा रहा है।

इस दौरान कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब में जलाई जा रही पराली को रोकने पर कहा कि आज खुशी का दिन है जो करतारपुर कॉरिडोर खुल रहा है। आज के दिन पंजाब में खुशी के दीप जलाए जाए न कि पराली।

इस मौके पर कैप्टन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी धन्यावाद किया। उन्होंने कहा कि आज का दिन इतिहास में लिखा जाएगा। इसके साथ ही कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनको भी करतारपुर साहिब के दर्शनों का मौका मिला है।

पंजाब मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी दिल से इच्छा थी जो आज पूरी होने जा रही है। इसके इलावा उन्हों ने कहा कि अब पड़ोसी देश को समझना चाहिए कि हालात बदल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: देश को करतारपुर कॉरिडोर समर्पित करना मेरा सौभाग्य: पीएम मोदी

the gandhigiri, whatsapp news broadcast