होम Politics | राजनीति असम: राहुल ने मोदी से कहा, “ध्यान से सुन लो, यहां लागू...

असम: राहुल ने मोदी से कहा, “ध्यान से सुन लो, यहां लागू नहीं होगा CAA”

rahul-challanged-modi-that-caa-will-not-apply-in-asam
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

नई दिल्ली/असम: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज असम में विधानसभा चुनावों के लिए कैंपेन की शुरुआत की। इस दौरान उन्हाेंने भाजपा और आरएसएस पर जमकर भड़ास निकाली।

उन्होंने मोदी सरकार पर असम (Asam) को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए यहां CAA लागू नहीं होगा। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा, ‘हम दो, हमारे दो, असम के लिये और दो, और सब कुछ लूट लो।’

इस वजह से राहुल गांधी को फिर कांग्रेस चीफ बनाने की उठी मांग

राहुल ने शिवसागर जिले के शिवनगर बोर्डिंग फील्ड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा,, “मैं और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता असम समझौते के सिद्धांतों की रक्षा करेंगे, हम इससे एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे।”

उन्होंने दावा किया कि असम के लोगों को एकजुट किया, इससे पहले हिंसा के चलते इस बात की कोई गारंटी नहीं हुआ करती थी कि कोई व्यक्ति जनसभा से घर वापस लौट पाएगा कि नहीं।

पुलिस अधिकारी ने जब दीप सिद्धू से पूछा, “तुम वीडियो में लोगों को भड़काते नजर आ रहे हो?” इस पर दीप ने कहा, “वो तो करना पड़ता है”

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि असम (Asam) का सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार है। यहां का युवा जानता है कि बीजेपी सरकार में रोजगार नहीं मिलेगा।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी खेती को खत्म करने के लिए तीन कृषि कानून लाए हैं। हम यहां सरकार में आएंगे तो जो नफरत फैलाई जा रही है वो खत्म होगी।’

पीएम मोदी बोले, ‘तिरंगे का अपमान देख देश बहुत दुखी हुआ’, जनता बोली ‘मन की बात’ भी राजनीतिक नफा-नुकसान देख कर करोगे क्या?

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने तरुण गोगोई और प्रदेश का अपमान किया है। असम की जनता में वो क्षमता है कि अवैध प्रवास के मुद्दे को मिलकर सुलझाया जा सकता है।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें