होम Politics | राजनीति Mohammad Shahabuddin की कोरोना से मौत की खबर, सच या भ्रम ?

Mohammad Shahabuddin की कोरोना से मौत की खबर, सच या भ्रम ?

rashtriya-janata-dal-formal-mp-mohammad-shahabuddin-death-news-fact-in-hindi
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

दिल्ली: लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की कथित तौर पर कोरोना से मौत (Death) की खबर फैलने के बाद हड़कंप मच गया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने इस खबर को ट्वीट किया था। बता दें कि शहाबुद्दीन का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। एएनआई ने ट्वीट कर बताया था कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 


राजद (Rashtriya Janata Dal) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) को कोरोवायरस (Covid-19) से संक्रमित होने के बाद तिहाड़ जेल से एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एएनआई ने शुरुआत में ट्वीट किया कि इलाज के दौरान कोरोना से उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

एएनआई ने इसके बाद अपनी गलती मानते दूसरा ट्वीट किया। पहले ट्वीट को हटाते हुए एएनआई ने लिखा कि आधिकारिक सूचना का अभी इंतजार है। एएनआई ने कहा है कि शहाबुद्दीन के परिवार और राजद प्रवक्ता ने विरोधाभासी जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें: “कोरोना जिहाद” प्रोपेगेंडा पर मुस्लिमों को बदनाम करने वाले गोदी मीडिया एंकर रोहित सरदाना की COVID -19 से दर्दनाक मौत

बता दें कि बिहार (Bihar) के बाहुबली नेता कहे जाने वाले मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) एक हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में अपनी सजा काट रहे हैं। बुधवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसलिए, उन्हें दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राजद (Rashtriya Janata Dal) नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) को दोहरे हत्याकांड के लिए 2004 में एक अदालत ने दोषी ठहराया और सजा सुनाई थी। घटना तब हुई जब वसूली के पैसे नहीं देने के कारण दो भाइयों की हत्या कर दी गई। मोहम्मद शहाबुद्दीन बिहार में प्रभावशाली थे। वह दो बार विधायक और चार बार सांसद रह चुके हैं।

अन्य बड़ी ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

the-gandhigiri-telegram-channel