होम Politics | राजनीति पत्रकारों के खिलाफ FIR को लेकर तेजस्वी ने नीतीश की ऐसे करी...

पत्रकारों के खिलाफ FIR को लेकर तेजस्वी ने नीतीश की ऐसे करी खिंचाई

tejashwi-yadav-comment-on-cm-nitish-kumar-for-reporter-fir-lodged
The-Gandhigiri-tg-website-designer-Developer-lucknow

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दो पत्रकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर निशाना साधा और पूछा कि वह ‘जमीनी सच्चाई को उजागर करने वालों’ से क्यों डरते हैं?

दोनों रिपोर्टर में एक बक्सर के हैं, जिन्होंने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे द्वारा एंबुलेंस के उद्घाटन में कथित धोखाधड़ी का हवाला दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना से मृत पत्रकारों के आश्रितों को दस-दस लाख देगी योगी सरकार

वहीं दूसरे रिपोर्टर गया के हैं, जिन्होंने एक स्थानीय अस्पताल में कथित गलत कामों को उजागर कर इस पर ध्यान देने की मांग की थी।

तेजस्वी यादव ने कहा, “नीतीश कुमार ने बिहार में एक नया चलन शुरू किया है। उनकी सरकार ईमानदार पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रही है जिन्होंने बिहार की जमीनी हकीकत और सच्चाई को उजागर करने का फर्ज अदा किया। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के फर्जी एंबुलेंस उद्घाटन का पर्दाफाश एक निजी समाचार चैनल के रिपोर्टर ने किया था.”

यह भी पढ़ें: लालू यादव की हालत काफी गंभीर, दौड़े-भागे मिलने पहुंचे राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप

बता दें कि, केंद्रीय मंत्री चौबे ने 15 मई को एक एंबुलेंस का उद्घाटन किया था, लेकिन रिपोर्टर उमेश पांडे ने कहा कि चौबे पहले भी तीन बार एक ही एंबुलेंस का उद्घाटन कर चुके हैं।

तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट में कहा कि मंत्री ने एंबुलेंस मालिक को एक दिन के लिए वाहन को कार्यक्रम स्थल पर लाने के लिए भुगतान किया था, ताकि वह इसे हरी झंडी दिखा सकें, और वर्चुअल उद्घाटन के बाद, मालिक ने निजी काम के लिए एंबुलेंस वापस ले ली।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें