महाराष्ट्र: समर्थन देने पर ओवैसी का तंज, बोले- निकाह के बाद सोचेंगे बेटा होगा या बेटी

महाराष्ट्र में सरकार बनाने में असदुद्दीन ओवैसी का समर्थन, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहालदुल-मुसलीमीन, AIMIM, All India Majlis E Ittehadul Muslimeen, Asaduddin Owaisi, Maharashtra Government

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी सस्पेंस के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहालदुल-मुसलीमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इसे लेकर चुटकी ली है।

ओवैसी से जब पूछा गया कि अगर एनसीपी से किसी के महाराष्ट्र मुख्यमंत्री बनने की बात होती है तो क्या आपकी पार्टी उसे समर्थन देने पर विचार करेगी? इस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पहले निकाह होगा उसके बाद सोचेंगे की बेटा होगा या बेटी होगी।

उन्होंने कहा, “अभी तो निकाह ही नहीं हुआ। विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है। ये सब खेल हो रहा है।” दरअसल, ओवैसी ने यहां गठबंधन के लिए निकाह शब्द का इस्तेमाल किया।

ओवैसी ने इस दौरान यह भी कहा, “हम न तो भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार का। हम अपने रुख को दोहराते हैं। मैं अब खुश हूं कि अगर कांग्रेस-एनसीपी शिवसेना का समर्थन करती हैं, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है और कौन किससे टकरा रहा है।”

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर के बाद से ही सियासी ड्रामा जारी है। इस दौरान भजापा और शिवसेना में सीएम पद को लेकर ऐसा घमासान हुआ कि सोमवार (11 नवंबर) को शिवसेना एनडीए से अलग हो गई।

इसके बाद से एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन करके शिवसेना सरकार बनाना चाहती है, लेकिन अभी तक बात नहीं बनी है।

यह भी पढ़े: अयोध्या मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र बीजेपी शिव सेना गठबंधन टूटा, भाजपा के खिलाफ उद्धव ठाकरे ने खोला मोर्चा

the gandhigiri, whatsapp news broadcast

Manish Murya is native of Azamgarh district of Uttar Pradesh state in India. He is under trainee for correspondent. He works as freelancer. Contact him via mail mauryamaneesh333@gmail.com or call him at +91-7348594530