हेमंत सोरेन ने कहा, ‘इस बार भाजपा मुक्त बनाएंगे झारखण्ड’

Hemant Soren, Jharkhand Mukti Morcha, Raghuvar Das, Jharkhand Assembly Election 2019

दुमका: झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने राज्य की रघुवर दास सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के साथ राज्य की जनता ने भी इस बार भाजपा को राज्य से बाहर करने का संकल्प लिया है।

हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने भाजपा के ‘अबकी बार 65 पार’ के लक्ष्य पर पलटवार करते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में राज्य के युवाओं को रोजगार नसीब नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि, गरीबों के हितों की रक्षा करने का दावा करने वाली भाजपा सरकार गरीबों को समय पर अनाज नहीं पहुंचा पा रही है। वृद्ध और असहाय लोगों को पेंशन नहीं मिल रहा है। विद्यालयों में शिक्षक नहीं हैं और बच्चों की पढ़ाई ठप है।

the gandhigiri app download, thegandhigiri  

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पतालों में जरूरतमंद लोगों को चिकित्सा सुविधा नहीं मिल पा रही है। बिजली की अनियमित आपूर्ति से आम लोग त्रस्त है।

हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि, सिंचाई सुविधा में विस्तार और जल संरक्षण के नाम पर डोभा और तालाबों के निर्माण में भारी सरकारी राशि लूट कर ले गई है। इसके बावजूद खेतों में पानी पहुंचना सम्भव नहीं हो पाया है।

झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) अध्यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि विकास के नाम पर बड़े-बड़े भवन का निर्माण कर सरकारी राशि का बंदरबांट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सुशील कुमार मोदी का राजद पर हमला, कहा केवल नकारात्मक बातों से जीतना चाहते है जनता का भरोसा

Manish Murya is native of Azamgarh district of Uttar Pradesh state in India. He is under trainee for correspondent. He works as freelancer. Contact him via mail mauryamaneesh333@gmail.com or call him at +91-7348594530